Sunday , September 22 2024

जगुआर लैंड रोवर में व्हाट्स 3वर्ड्स आधारित नेविगेशन समाधान..

जगुआर लैंड रोवर में व्हाट्स 3वर्ड्स आधारित नेविगेशन समाधान..

नई दिल्ली, 10 जून। लकजरी यात्री वाहन जगुआर लैंड रोवर में सॉफ्टवेयर-ऑवर-द-एयर अपडेट के माध्यम से सड़को पर अपने वाहनों में व्हाट्स3 वर्ड्स टेक्नोलॉजी के माध्यम से नेविगेशन सुविधा दी गयी है। व्हाट्स3वर्डस् ने दुनिया को तीन वर्ग मीटर की ग्रिड में बांट दिया है और प्रत्येक वर्ग को तीन शब्दों का एक अनूठा संयोजन दिया है जो तीन शब्दों का पता होता है। मोबाइल कनेक्टिविटी की जरूरत के बिना काम करनेवाली ’ऑलवेज़-ऑन’ टेक्नोलॉजी के माध्यम से, नए एवं मौजूदा उपभोक्ता केवल तीन शब्दों का उपयोग करके किसी भी सटिक स्थान को नेविगेट कर सकेंगे।

इस साल नए एसओटीए अपग्रेड के तहत कंपनी अपने उपभोक्ताओं के लिए यह पेशकश लाई है। इससे पहले हुए अपडेट से जगुआर और लैंड रोवर वाहनों के 200,000 से ज्यादा मौजूदा मालिकों को अमेजन अलेक्सा का एक्सेस मिला था। कुल मिलाकर, जगुआर लैंड रोवर ने ऑलवेज़-ऑन, ऑलवेज़ कनेक्टेड फीचर के तहत 13 लाख से अधिक वाहन-स्तरीय अपडेट एवं 30 लाख से ज्यादा इंजन कंट्रोल युनिट अपडेट पूरे किए है, जिससे कंपनी उपभोक्ताओं को आधुनिक लक्ज़री का अनुभव प्रदान कर रही है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि अपडेट होने पर सिस्टम अपने उपभोक्ताओं को पीवी प्रो इन्फोटेनमेन्ट सिस्टम पर सीधे नेविगेशन बार में तीन शब्दों का पता डालने की अनुमति देता है। पिछले 25 वर्षों से जगुआर लैंड रोवर के नेविगेशन पार्टनर एचईआरई टैक्नॉलाजीज द्वारा यह एकीकरण उपलब्ध कराया गया है। एचईआर्र की एंड-टू-एंड, कनेक्टेड ड्राइविंग सेवाओं में टर्न-बाय-टर्न मार्गदर्शन, रीयल-टाइम ट्रैफ़िक और ऑन और ऑफ़-स्ट्रीट पार्किंग शामिल हैं जो ड्राइवरों को उनके पूरे सफर के दौरान सहज रूप से मार्गदर्शन देते हुए एक व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करती है।

सियासी मीयर की रिपोर्ट