Sunday , September 22 2024

मुद्दा नहीं तो अग्निपथ का विरोध करने लगा विपक्ष : गंगवार…

मुद्दा नहीं तो अग्निपथ का विरोध करने लगा विपक्ष : गंगवार…

इटावा, 21 जून । उत्तर प्रदेश के गन्नाा विकास राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं है और इसी लिये उसने सैन्य भर्ती अभियान अग्निपथ योजना का विरोध करना शुरू दिया है।

श्री गंगवार ने मंगलवार को यहां योग कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए सरकार ने अग्निपथ योजना का विरोध करने में लगे हुए है। हालांकि आज का युवा समझदार है और वह किसी के झांसे में नहीं आयेगा। उन्होने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुये एक पुराने गाने की चंद लाइन गुनगुनाई “ कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना …..।

उन्होने कहा कि लाइलाज बीमारियो से जूझने वाले लोग योग के बल पर आज भी बेहतर जिंदगी बसर कर रहे है । नुमाइश पंडाल मे योगा समारोह मे शामिल होने वाले ऐसा संकल्प लेकर जाये वो प्रतिदिन योगा के माध्यम से अपने आप को बेहतर रखने का प्रयास करेंगे।

इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय,पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और इटावा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के अलावा बड़े पैमाने पर स्थानीय नागरिक सरकारी कर्मचारी अधिकारी आठवे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में शामिल हुए ।

सियासी मियार की रिपोर्ट