Sunday , September 22 2024

पीएसजी अध्यक्ष को भरोसा, विश्व कप के बाद क्लब के साथ अपने अनुबंध का विस्तार करेंगे मेसी.

पीएसजी अध्यक्ष को भरोसा, विश्व कप के बाद क्लब के साथ अपने अनुबंध का विस्तार करेंगे मेसी.

पेरिस, 09 दिसंबर। पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) के अध्यक्ष नासिर अल-खेलफी को भरोसा है कि स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी अगले साल जनवरी में चल रहे फीफा विश्व कप के बाद क्लब के साथ अपने अनुबंध का विस्तार करेंगे।

स्काई स्पोर्ट्स के अनुसार, मेसी का अनुबंध गर्मियों में खत्म हो जाएगा। हाल की रिपोर्टों से पता चलता है कि वह संयुक्त राज्य अमेरिका में मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) में जा सकते हैं। पीएसजी के अध्यक्ष ने जोर देकर कहा कि मेसी पीएसजी में खुश हैं, जहां उनका लीग 1 के लीडर्स के साथ शानदार सीजन चल रहा है।

नासिर ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, निश्चित रूप से। वह बहुत खुश है, आप इसे राष्ट्रीय टीम के साथ देख सकते हैं। यदि कोई खिलाड़ी खुश नहीं है तो आप देखेंगे कि उनका प्रदर्शन राष्ट्रीय टीम के लिए अच्छा नहीं है। उसने हमारे लिए इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया, उसने बहुत सारे गोल किए हैं। तो हम एक साथ सहमत हुए – कि विश्व कप के बाद, एक साथ बैठें। लेकिन दोनों पक्ष-क्लब का हमारा पक्ष और वह – बहुत खुश हैं, इसलिए हम विश्व कप के बाद बात करेंगे।

एक अन्य खिलाड़ी जो सीजन के अंत में अनुबंध से बाहर हो जाएंगे, वह मार्कस रैशफोर्ड हैं। मौजूदा फीफा विश्व कप में इंग्लिश खिलाड़ी ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया है और तीन गोल किए हैं। नासिर ने पुष्टि की कि उनका क्लब रैशफोर्ड के साथ बातचीत कर रहा है और उनके साथ भी करार करने की कोशिश कर रहा है।

सियासी मियार की रिपोर्ट