Monday , September 23 2024

डेविड वॉर्नर को लेकर फैसला लिया जाना चाहिए : मार्क टेलर…

डेविड वॉर्नर को लेकर फैसला लिया जाना चाहिए : मार्क टेलर…

सिडनी, 26 फरवरी । ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने चयनकर्ताओं से आग्रह किया है कि वो डेविड वॉर्नर के फ्यूचर को लेकर स्पष्ट फैसला लें। मार्क टेलर के मुताबिक डेविड वॉर्नर की टीम में जगह को लेकर काफी ज्यादा कंफ्यूजन है और तुरंत ये फैसला लिया जाना चाहिए कि उन्हें टीम में बनाए रखना है या नहीं रखना है।

डेविड वॉर्नर का प्रदर्शन भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो मैचों में अच्छा नहीं रहा। नागपुर टेस्ट में बाएं हाथ का यह बल्लेबाज दोनों पारियों में सिर्फ 11 रन बना पाया था, जबकि दूसरे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 15 रन बनाये थे। वॉर्नर के सिर पर दिल्ली टेस्ट के पहले दिन के खेल के दौरान बल्लेबाजी करते हुए गेंद लग गई थी। इसके बाद कनकशन रिप्लेसमेंट के तौर पर उनकी जगह मैट रेनशॉ को शामिल किया गया था। उनकी ये चोट इतनी गहरी है कि अब पूरी सीरीज से ही बाहर होना पड़ा है। वो वापस सिडनी लौट चुके हैं।

मार्क टेलर के मुताबिक सेलेक्टर्स को वॉर्नर को लेकर कोई फैसला करना चाहिए। उन्होंने नाइन स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, क्या फ्यूचर के बारे में सोचने का ये सही समय है ? आप आमतौर पर एशेज के समय ये नहीं करते हैं। आप एशेज खत्म होने के बाद ये सब करते हैं। नॉर्मली इंग्लैंड में आप काफी सेटल टीम लेकर जाते हैं जिसमें से आपको लगता है कि एक बल्लेबाज फ्यूचर का बल्लेबाज होने वाला है। इसी तरह की टीम आप सेलेक्ट करते हैं। हालांकि टीम को पता नहीं है कि वो किस दिशा में जा रहे हैं।

आपको बता दें कि वॉर्नर ने खुद अपने टेस्ट फ्यूचर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने हाल ही में कहा था कि वो 2024 तक खेलेंगे। अगर चयनकर्ताओं को लगता है कि मैं अपने स्थान के योग्य नहीं हूं, तो ऐसा ही हो।

सियासी मीयार की रिपोर्ट