Saturday , May 18 2024

अंधाधुंध फायरिंग में घायल केबल कारोबारी की मौत..

अंधाधुंध फायरिंग में घायल केबल कारोबारी की मौत..

नई दिल्ली,। रणहौला इलाके में बदमाशों की अंधाधुंध फायरिंग में घायल केबल कारोबारी की मंगलवार तड़के मौत हो गई। मृतक की पहचान 24 वर्षीय हितेश कुमार के तौर पर हुई है। परिजनों के अनुसार व्यवसायिक प्रतिद्दंद्दिता में हत्या की गई है। फिलहाल स्थानीय पुलिस, क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल मामले की जांच कर रही है। वहीं, घटना की सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो गई है।

सोम बाजार निवासी त्रिलोक चंद करीब बीस साल से केबल और इंटरनेट उपलब्ध कराने का काम करते हैं। उन्होंने मकान के ग्राउंड फ्लोर में ऑफिस बनाया हुआ है। उनका बेटा हितेश कारोबार में हाथ बंटा रहा था। हितेश सोमवार को अपने चचेरे भाई वरुण और ममेरे भाई रोहन के साथ ऑफिस में बैठा था। तभी बाइक पर तीन युवक आए। इसमें से दो ऑफिस में आए और एक ने कोई पर्ची बढ़ाई। फुटेज के अनुसार वरुण अभी पर्ची थामे ही था तभी दूसरे बदमाश ने हितेश पर फायरिंग शुरू कर दी। हितेश को पहले कुछ समझ में नहीं आया, लेकिन बाद में वह भागने लगा। इस दौरान बदमाश चार राउंड फायरिंग कर चुके थे। बाहर आने के बाद बदमाशों ने ऑफिस पर नौ राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। वहां मौजूद लोगों ने हितेश को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने चचेरे भाई की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

पहले भी मिल चुकी थी धमकी : अभी तक की जांच में व्यवसायिक प्रतिद्दंद्दिता हत्या की वजह सामने आ रही है। हितेश के पिता त्रिलोक चंद ने बताया कि बीते कछ दिनों से काम बंद करने या हफ्ता देने की कई बार धमकियां मिल चुकी थीं, लेकिन उन्होंने परवाह नहीं की। अगर धमकियों पर ध्यान देते तो शायद इकलौते बेटे की जान बच सकती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

सियासी मीयर की रिपोर्ट