Monday , September 23 2024

एक्टिंग से संन्यास लेने पर करीना कपूर बोलीं- अभिनय के प्रति जुनून रहने तक फिल्म इंडस्ट्री में रहूंगी…

एक्टिंग से संन्यास लेने पर करीना कपूर बोलीं- अभिनय के प्रति जुनून रहने तक फिल्म इंडस्ट्री में रहूंगी…

मुंबई, 12 सितंबर। एक्ट्रेस करीना कपूर की एक्टिंग के बहुत सारे फैन हैं। उनके अभिनय की लोग तारीफ करते है। अब तक करीना ने कभी भी अभिनय से संन्यास लेने पर कोई टिप्पणी नहीं की है। वह हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने संन्यास को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उत्साह और अभिनय के प्रति जुनून रहने तक वे फिल्म इंडस्ट्री में बनी रहेंगी।

करीना ने बताया कि उन्होंने 19 साल की उम्र में फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तब से एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में उनमें बहुत बदलाव आया है। उन्होंने बहुत सी चीजें सीखीं। अगर कोई एक चीज़ है जो तब से उनके साथ रही है, तो वह है अभिनय के प्रति उनका जुनून। करीना ने कहा कि हम उस उत्साह को खोना नहीं चाहते।

करीना ने कहा, “मैं जो करती हूं, उसके प्रति बहुत जुनूनी हूं, मुझे यह करना पसंद है। मैं जो खाती हूं वह मुझे पसंद है। जब मैं अपने दोस्तों के साथ बाहर होती हूं या यात्रा करती हूं, तो मैं बहुत उत्साहित रहती हूं। इसलिए अगर एक दिन आए और मुझे एहसास हो कि मैं वह उत्साह खो रही हूं, तो मुझे पता चल जाएगा कि अब रिटायर होने का समय आ गया है, लेकिन अभी हम काम करना जारी रखना चाहते हैं।”

सियासी मियार की रिपोर्ट