Sunday , September 22 2024

‘जैसे बिहार में पितृगया, वैसे ही गुजरात में…’, गया में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- लालटेन का राज रहता तो….

‘जैसे बिहार में पितृगया, वैसे ही गुजरात में…’, गया में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- लालटेन का राज रहता तो….

नई दिल्ली, 16 अप्रैल । लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभा कर रही है। बता दें कि पहले चरण में 19 अप्रैल को वोटिंग होगी। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के गया में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जैसे बिहार में पितृगया, वैसे ही गुजरात में मातृगया है। इस दौरान पीएम मोदी ने अपने सरकार की उपलब्धियों का बयान करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश को मजबूत फैसला लेने वाली सरकार की जरूरत है। उन्होंने गया से जीतन राम मांझी और औरंगाबाद से सुशील कुमार सिंह को जिताने की अपील की। उन्होंने मांझी को राजनीति का बड़ा दलित चेहरा बताया और सिंह को भाजपा का वरिष्ठ सांसद बताते हुए दोनों की जीत की अपील की। उन्होंने कहा कि लालटेन का राज रहता तो मोबाइल की बैट्री भी आज चार्ज नहीं होती।

गया में पीएम मोदी ने कहा कि ये वो धरती है जिसने मगध का ऐश्वर्य देखा है, जिसने बिहार का वैभव देखा है। संयोग से आज जब मैं गया जी आया हूं तो नवरात्रि भी है और आज ही सम्राट अशोक की जयंती भी है। ये चुनाव विकसित भारत, विकसित बिहार के उसी संकल्प का चुनाव है। अभी 2 दिन पहले भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है। ऐसा पहली बार है, जब किसी पार्टी के संकल्प पत्र को गारंटी कार्ड बोला जा रहा है। क्योंकि 10 वर्षों में सबने देखा है कि मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की भी गारंटी।

सियासी मीयार की रीपोर्ट