Saturday , September 21 2024

नागर्जुन ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की तारीफ की, अमिताभ को बताया ओरिजनल मास हीरो..

नागर्जुन ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की तारीफ की, अमिताभ को बताया ओरिजनल मास हीरो..

मुंबई, 30 जून । दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की तारीफ करते हुये अमिताभ बच्चन को ओरिजनल मास हीरो बताया है।
नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है।’कल्कि 2898 एडी’ को समीक्षकों और दर्शकों से शानदार समीक्षा मिली है। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जो भगवान विष्णु के दसवें अवतार ‘कल्कि’ की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
नागार्जुन ने एक्स पोस्ट पर फिल्म निर्माता नाग अश्विन की भी तारीफ की। उन्होंने लिखा, सुपर डुपर ‘कल्कि 2898 एडी’ की टीम को बधाई!! अश्विन, आप हमें एक अलग दुनिया में ले गए। आपने कल्पना को पौराणिक कथाओं और इतिहास के साथ बहुत सहजता से जोड़ा है!!नागार्जुन ने अमिताभ की तारीफ करते हुए लिखा, ”अमित जी, ओरिजनल मास हीरो… सर, आपने अपने परफॉर्मेंस से आग लगा दी है।
नागार्जुन ने सुपरस्टार कमल हासन, प्रभास और दीपिका की भी जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा, कमलजी को सीक्वल में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता… उनसे बहुत कुछ सीखा है! प्रभास आपने अपने दमदार एक्टिंग से एक बार फिर फैंस को दीवाना बना दिया है!!दीपिका जी, आप मां के किरदार में अविश्वसनीय लग रही हैं!! और बाकी टीम। अश्विनी दत्त गारू, स्वीटी और स्वप्ना, भगवान आप पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। भारतीय सिनेमा ने फिर से यह कर दिखाया!!

सियासी मियार की रीपोर्ट