Saturday , September 21 2024

सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे से प्रियंका मोहन का पहला लुक रिलीज..

सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे से प्रियंका मोहन का पहला लुक रिलीज..

मुंबई, 08 जुलाई । नेचुरल स्टार नानी स्टारर ‘सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे’ से चारू के रूप में प्रियंका मोहन का पहला लुक रिलीज हो गया है।

‘सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे’ के लिए उत्साह निर्माताओं द्वारा प्रत्येक चरित्र के अनावरण के साथ नई ऊंचाइयों को छू रहा है। नेचुरल स्टार नानी के शानदार लुक के बाद, नवीनतम चर्चा फिल्म की मुख्य अभिनेत्री प्रियंका मोहन के परिचय के इर्द-गिर्द केंद्रित है। चारू के रूप में उनके पहले लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा, “#सूर्यससैटरडे से चारुलता के रूप में @प्रियंकामोहनऑफिशियल को पेश कर रहे है,वह सीधे आपके दिलों तक पहुंचने के मिशन पर हैं।

निर्माताओं ने हाल ही में विवेक हरिहान द्वारा अपने पहले सिंगल ‘गरम गरम’ की रिलीज़ के साथ फैंस को आश्चर्यचकित किया। यह गाना रिलीज़ होते ही हिट हो गया।डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे’ विवेक अथरेया द्वारा लिखित और निर्देशित है। नानी के साथ, फिल्म में एसजे सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन और साई कुमार पी जैसे शानदार कलाकार हैं।सारिपोधा सानिवारम/सूर्याज सैटरडे, हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में 29 अगस्त को रिलीज होगी।

सियासी मियार की रीपोर्ट