Saturday , September 21 2024

आलिया भट्ट ने शुरू की ‘अल्फा’ की शूटिंग, सेट से सामने आई अभिनेत्री की झलक..

आलिया भट्ट ने शुरू की ‘अल्फा’ की शूटिंग, सेट से सामने आई अभिनेत्री की झलक..

मुंबई, ।अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अल्फा’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब अभिनेत्री को फिल्म के सेट पर स्पॉट किया गया है। सामने आई तस्वीरों में अभिनेत्री कड़ी सुरक्षा वाले सेट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ने सफेद और नीले रंग की ड्रेस पहन रखी है। हालांकि, तस्वीर में अभिनेत्री का जो लुक दिख रहा है वह उनकी फिल्म का नहीं है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ में आलिया मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

स्पाई यूनिवर्स में महिला लीड के तौर पर शामिल हुईं अभिनेत्री
आलिया भट्ट को पहली महिला प्रधान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में मुख्य भूमिका में कास्ट किया गया है। वह इस फिल्म में एक सुपर एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। इसका निर्देशन शिव रवैल कर रहे हैं। शिव रवैल ने इससे पहले नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘द रेलवे मेन’ का निर्देशन किया था, जो भोपाल गैस त्रासदी की घटनाओं से प्रेरित थी।

स्पाई यूनिवर्स में ये फिल्में हैं शामिल
वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स ने अब तक ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में तीन फिल्मों का निर्माण चल रहा है, जिसमें ‘वॉर 2’ भी है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं।

वीडियो के माध्यम से किया था नाम का खुलासा
हाल ही में आलिया भट्ट की आगामी फिल्म (अल्फा) के नाम से पर्दा उठा था। फिल्म के नाम का खुलासा खुद आलिया भट्ट ने अभिनेत्री शरवरी वाघ के साथ मिलकर इंस्टाग्राम पर साझा किया था। बता दें कि पांच जुलाई, शुक्रवार की सुबह अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा करते हुए फिल्म के नाम का खुलासा किया था।“