Saturday , September 21 2024

शुभेंदु अधिकारी ने की अमित शाह से मुलाकात..

शुभेंदु अधिकारी ने की अमित शाह से मुलाकात..

कोलकाता, 12 जुलाई । पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और उन्हें राज्य भर में ‘भीड़ हिंसा’ सहित ताजा राजनीतिक घटनाक्रमों से अवगत कराया है।
श्री अधिकारी ने कहा कि उन्होंने गुरुवार को नई दिल्ली में श्री शाह से उनके आवास पर मुलाकात की और राज्य को हिलाकर रख देने वाली ‘भीड़ हिंसा’ और उत्तरी दिनाजपुर के चोपड़ा में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं तजीमुल उर्फ जेसीबी और उत्तर 24 परगना में कमरहाटी-अरियादाहा में जयंत सिंह द्वारा महिलाओं पर किए गए अत्याचारों के बारे में बताया।
राज्य के नंदीग्राम के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक ने सोशल मीडिया एक्स पर कहा, “श्री अमित शाह ने चुनाव के बाद की हिंसा के पीड़ितों के बारे में पूछताछ की और हिंसा को कम करने के संबंध में पूरा समर्थन दिया।” श्री अधिकारी ने कहा “मैंने उन्हें एक यूएसबी ड्राइव सौंपी जिसमें चोपड़ा में एक महिला की सरेआम पिटाई, कूच बिहार में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की एक महिला कार्यकर्ता को निर्वस्त्र करने, मुर्शिदाबाद में तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों और तृणमूल कांग्रेस पंचायत सदस्यों के बीच बंकरा गैंगवार में देशी बम के साथ घूमना और अरियादाहा घटना के वीडियो फुटेज हैं।
भाजपा नेता ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी मुलाकात की और उनका ध्यान पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा विकासात्मक और कल्याण निधि के जानबूझकर दुरुपयोग और दुरुपयोग की कथित संभावना की ओर आकर्षित करने के लिए कहा।

सियासी मियार की रीपोर्ट