Saturday , September 21 2024

दुलकर सलमान ने पवन सादिनेनी के साथ साइन की नई फिल्म, ‘लकी भास्कर’ पर टिकी हैं फैंस की निगाहें..

दुलकर सलमान ने पवन सादिनेनी के साथ साइन की नई फिल्म, 'लकी भास्कर' पर टिकी हैं फैंस की निगाहें..

मुंबई, 14 जुलाई । दुलकर सलमान अपने प्रशंसकों के बीच बेहद प्रसिद्ध हैं। उनके प्रशंसक उनकी हर एक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं, साथ ही आने वाली फिल्मों की अपडेट पर अपनी नजरें बनाएं रखते हैं। यह इसलिए भी है क्योंकि दुलकर अपनी फिल्मों को लेकर बेहद चूजी हैं। पिछले साल उनकी केवल एक फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ रिलीज हुई थी। दुलकर जल्द ही ‘लकी भास्कर’ में नजर आएंगे। इसे वेंकी अटलुरी ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में दुलकर सलमान और मीनाक्षी चौधरी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं दुलकर ने निर्देशक पवन सादिनेनी के साथ एक नई फिल्म साइन कर ली है।

‘लकी भास्कर’ का निर्माण नागा वामसी एस और साई सौजन्या ने सीथारा एंटरटेनमेंट्स और फॉर्च्यून फोर सिनेमाज के तहत किया है। इसे श्रीकारा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया था। ‘लकी भास्कर’ इस साल सितंबर में सिनेमाघरों में तेलुगु, मलयालम, हिंदी और तमिल भाषा में दुनिया भर में रिलीज होगी।

दुलकर सलमान की तेलुगु राज्यों में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए लगातार दिलचस्प फिल्में कर रहे हैं। अगली फिल्म ‘लकी भास्कर’ है, जिसे वेंकी एटलुरी निर्देशित किया जा रहा है। बता दें कि वेंकी एटलुरी एक भारतीय अभिनेता, पटकथा लेखक और फिल्म निर्देशक हैं, जो मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा के लिए ही काम करते हैं। उन्हें 2018 में आई तेलुगु फिल्म ‘थोली प्रेमा’ के निर्देशन के लिए जाना जाता है। ‘लकी भास्कर’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

फिल्म ‘लकी भास्कर’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म सितंबर 2024 में रिलीज के लिए तैयार है। दूसरी ओर, दुलकर ने लोकप्रिय निर्देशक पवन सादिनेनी के साथ एक नई फिल्म भी साइन कर ली है, जो बैक-टू-बैक अपनी हिट वेब सीरीज के लिए पहचाने जाते हैं। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी और इसे काफी बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। दुलकर ने पहले भी कई पीरियड फिल्में की हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह भी उसी जॉनर की फिल्म होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वे एक नए पोस्टर के साथ इसकी घोषणा करेंगे।

दुलकर सलमान ने एक पोस्टर के जरिए फिल्म ‘लकी भास्कर’ की रिलीज डेट की घोषणा की थी। रिलीज डेट वाले पोस्टर में दुलकर महंगी कारों की लंबी कतार के पास खड़े दिखाई दिए। फॉर्मल ड्रेस पहने और रेट्रो वाइब दिखाते हुए, बैकग्राउंड में एक अखबार भी मौजूद था, जिस पर रिलीज डेट बड़े अक्षरों में लिखी थी। दुलकर सलमान ने लिखा, “लकी भास्कर की असाधारण कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए!” फिल्म को लेकर प्रशंसक काफी उत्साहित हैं और ‘लकी भास्कर’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

बता दें कि फिल्म ‘लकी भास्कर’ 1980 के दशक के आखिर और 1990 के दशक की शुरुआत में सेट की गई है। ‘लकी भास्कर’ एक साधारण बैंक कैशियर की आकर्षक, अशांत और असाधारण जीवन यात्रा में डूबी कहानी है। निर्माताओं ने दुलकर सलमान के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर जारी किया किया, जो दर्शकों को बेहद पसंद भी आया था। टीजर में दुलकर, एक साधारण दिखने वाला व्यक्ति है, जो बैंक कैशियर के रूप में काम करता है। जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, भास्कर की कमाई दिखाई जाती है, जो सोने के बिस्किट के साथ लाखों और करोड़ों में थी।

सियासी मियार की रीपोर्ट