Saturday , September 21 2024

सोनी बीबीसी अर्थ का ‘प्लैनेट अर्थ III’ कल्पनाओं से भी कहीं ज्यादा हैरतअंगेज होगा..

सोनी बीबीसी अर्थ का ‘प्लैनेट अर्थ III’ कल्पनाओं से भी कहीं ज्यादा हैरतअंगेज होगा..

मुंबई, 25 जुलाई सोनी बीबीसी अर्थ अपनी चर्चित सीरीज- प्लैनेट अर्थ का तीसरा पार्ट लॉन्च करने जा रहा है। प्लेनैट अर्थ III का लर जारी किया जा चुका है। इस बार शो में कुछ बेहद ही कठिन जिंदगी के किस्से देखने मिलेंगे, जो कल्पनाओं से भी परे होंगे।

माइक गुंटन, एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर, प्लैनेट अर्थ III ने बताया,वाइल्डलाइफ पर बनी किसी बेहतरीन सीरीज के लिए साउंड उसकी सबसे बड़ी अंदरूनी ताकत होती है और इसके लिए हमारे पुराने सहयोगी हंस एवं उनकी टीम से बेहतर कोई और हो नहीं सकता था। लेकिन जिस चीज ने इस म्यूजिक प्रोजेक्ट को इतना अद्भुत बनाया वो था रे और बैस्टिल का नयापन। क्रिएटिविटी का यह जोड़ बेमिसाल है और उससे जो भी चीज तैयार हुई है उसे देखकर आंखें फटी की फटी रह जाती हैं।

प्लैनेट अर्थ III, धरती के सबसे अद्भुत जानवरों के ठिकानों और वन्यजीवों के माध्यम से अपनी पुरानी परंपरा को जारी रखते हुए दर्शकों को एक चौंका देने वाले सफर पर ले जाने वाला है। अत्याधुनिक तकनीक और गजब की सिनेमैटोग्राफी से ये सीरीज उन सभी जीवित प्राणियों के बीच के आपसी संबंधों को बड़ी ही बारीकी से दिखाती है। साथ ही आने वाली पीढ़ियों के लिए अपनी धरती को सुरक्षित रखने की जरूरत को भी समझने की भरपूर कोशिश करती है।

प्लैनेट अर्थ III का प्रीमियर 29 जुलाई को होगा। यह शो सोमवार से शुक्रवार दोपहर 12 बजे और रात 9 बजे सोनी बीबीसी अर्थ पर प्रसारित होगा।

सियासी मियार की रीपोर्ट