Saturday , September 21 2024

आमिर खान ने होस्ट की बेटे जुनैद की फिल्म महाराज की सक्सेस पार्टी..

आमिर खान ने होस्ट की बेटे जुनैद की फिल्म महाराज की सक्सेस पार्टी..

मुंबई, 01 अगस्‍त। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपने बेटे जुनैद खान की फिल्म महाराज की सक्सेस पार्टी होस्ट की।

जुनैद खान ने हाल ही में फिल्म महाराज के साथ डेब्यू किया था। इस फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत ने महाराज का किरदार निभाया है। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर कई तरह की कंट्रोवर्सी भी देखने को मिली, लेकिन जब ओटीटी पर आई तो दर्शकों ने खूब प्यार भी दिया। आमिर खान ने अब अपने बेटे के लिए एक पार्टी होस्ट की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस सक्सेस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, गुड टाइम्स और हार्ट इमोजी भी जोड़ा। फोटो में आमिर खान की भी झलक देखने को मिली, जिसमें कैप्शन दिया गया, जीवन भर उनका फैन रहूंगा… तब भी उनसे प्यार करता था। अब और हमेशा उनसे और भी ज्यादा प्यार करता रहूंगा।

एक फोटो में आमिर खान, उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता, जयदीप अहलावत, जुनैद खान और शालिनी पांडे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन दिया गया, जुन्नू और महाराज की सक्सेस पार्टी में।एक अन्य तस्वीर में सिद्धार्थ ने कैप्शन दिया, जुनैद, जयदीप अहलावत सर, शालिनी पांडे, शरवरी और महाराज की पूरी कास्ट और क्रू को आप सभी ने जो प्यार दिया है और अभी भी दे रहे हैं, उसके लिए धन्यवाद। नेटफ्लिक्स पर देखें।

सियासी मियार की रीपोर्ट