Friday , September 20 2024

इंदौर मामले में सरकार सख्त, कई लोग पकड़े गए : यादव..

इंदौर मामले में सरकार सख्त, कई लोग पकड़े गए : यादव..

भोपाल, 13 सितंबर । मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के महू के पास प्रशिक्षु सैन्य अधिकारियों के साथ हिंसा और उनके साथ की एक महिला के साथ कथित दुष्कर्म की घटना के संबंध में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि सरकार इस मामले में बहुत सख्त है और अनेक लोगों को पकड़ा गया है।
डॉ यादव ने कल एक वीडियो संदेश के जरिए कहा कि इस घटना के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्त में लिया गया और शेष को भी हिरासत में ले लिया गया। सरकार इस मामले में बहुत सख्त है।
इस संबंध में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई नेताओं ने एक्स पर पोस्ट करते हुए मध्यप्रदेश सरकार पर हमला बोला था। श्री गांधी के इस संबंध में बयान को लेकर डॉ यादव ने कहा कि श्री गांधी फुर्सत में हैं। उनकी (कांग्रेस) सरकारों में क्या हो रहा है। कोलकाता में क्या हुआ। यह उनको नहीं दिखता। वहां की बात करते नहीं हैं। हिम्मत है तो बोले ना इनको लेकर। उन्होंने कहा कि श्री गांधी अमरीका यात्रा के दौरान देश को लज्जित करने का कार्य कर रहे हैं।
वहीं कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि आधी आबादी कहीं भी सुरक्षित नहीं है।
महू में कुछ हथियारबंद बदमाशों ने दो सैन्य अधिकारियों और उनकी महिला मित्रों को कथित तौर पर बंधक बना कर उनके साथ हिंसा की थीं। इसके बाद बदमाशों ने कथित तौर पर इन्हीं में शामिल एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। ये मामला दो दिन पहले सामने आने के बाद से इसे लेकर कांग्रेस के विभिन्न नेता सरकार को निशाने पर ले रहे हैं।

सियासी मियार की रीपोर्ट