Friday , September 20 2024

करण कुंद्रा के पापा ने तेजस्वी से रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, ऐक्ट्रेस को बताया जिगर का टुकड़ा…

करण कुंद्रा के पापा ने तेजस्वी से रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, ऐक्ट्रेस को बताया जिगर का टुकड़ा…

मुंबई, 18 जनवरी। बिग बॉस 15 के घर में एक बार फिर राजीव अदातिया की एंट्री हो चुकी है। वह वाइल्ड कार्ड एंट्री तौर पर घर में आए हैं। उन्हें देखकर सभी घरवाले काफी खुश हो जाते हैं। लेकिन वह सभी को चेतावनी देते हैं कि वो सावधान हो जाएं क्योंकि अब आने वाला समय उनके लिए मुश्किल होने वाला है। उधर, बिग बॉस सभी घरवालों को उनके परिवार के सदस्यों से बात करने का मौका देते हैं। इस दौरान करण कुंद्रा के मम्मी-पापा भी बात करते हैं और सिग्नल दे देते हैं कि उन्हें तेजस्वी बहुत पसंद है।

दरअसल, सभी सदस्य एक-एक करके वीडियो कॉल के जरिए अपने फैमिली मेंबर से बात करते हैं। सबसे पहले निशांत भट्ट अपने मम्मी और पापा से बात करते हैं। फिर रश्मि देसाई अपना मां से बात करती हैं। और हाल चाल लेती हैं। इसके बाद शमिता शेट्टी और प्रतीक सेहजपाल भी अपने-अपने घरवालों से बात करते दिखाई देते हैं। ऐसे में नंबर आता है करण कुंद्रा का। उनके भी मम्मी-पापा वीडियो कॉल पर आते हैं। प्रोमो में दिखाई देता है कि उनके फैमिली का रिएक्शन तेजस्वी के साथ रिश्तों पर अच्छा रहा। करण के पापा बताते हैं कि उसकी आवाज सुनते ही मां दौड़ी-दौड़ी उसे देखने के लिए आ जाती हैं। वहीं, करण जब उनसे तेजस्वी के लिए पूछते हैं तो उनके पिता तेजू को परिवार का खास सदस्य बताते हैं। कहते हैं ‘ये तो हार्ट ऑफ द फैमिली है।’ इतना सुनते ही सब खुश हो जाते हैं। करण इसके बाद तेजस्वी से कहते हैं कि खुश हो जा, ऐसा मेरा पापा ने किसी लड़की के लिए नहीं कहा है।

प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि तेजस्वी अपने भाई प्रतीक को देखकर इमोशनल हो जाती है। उससे बात करती है, मस्ती-मजाक भी करती है। साथ ही उससे करण के बारे में पूछती है कि वह उसे पसंद करता है? तो प्रतीक हां बोलता है। और कहता है कि ये अच्छा है और मम्मी ने भी भी हां कह दी है। इस पर तेजस्वी खुशी और शरम से लाल हो जाती है।

इसके अलावा घर में एक टास्क होता है। जिसमें से राजीव अदातिया को किसी नॉन वीआईपी में से तीन कंटेस्टेंट को टिकट टू फिनाले टास्क के लिए सेलेक्ट करना होता है। वह रश्मि, तेजस्वी और निशांत का नाम लेते हैं। और जब टास्क के दूसरे राउंड में देवो रश्मि की बजाय बिचुकले का नाम लेती हैं तो उन दोनों की एक बार फिर कैट फाइट देखने को मिलती है।

सियासी मियार की रिपोर्ट