Friday , September 20 2024

पत्नी ताहिरा के जन्मदिन पर आयुष्मान खुराना ने लिखा प्यार भरा नोट…

पत्नी ताहिरा के जन्मदिन पर आयुष्मान खुराना ने लिखा प्यार भरा नोट…

मुंबई, 21 जनवरी । अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप का आज जन्मदिन है। इस मौके पर आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की कई ख़ूबसूरत पलों की झलक और तस्वीरों का एक वीडियो साझा किया है।वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड के ख़ूबसूरत रोमांटिक गीत बज रहा है, जिसे वीडियो में सुना जा सकता है।

वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा-‘जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई ताहिरा! ये पहला गाना है जो मैंने 2001 की सर्दियों में सुखना लेक की सीढ़ियों पर बैठ कर तुम्हारे लिए गाया था। काफी दिन से गाना नहीं गाया आपके लिए। मैं ये फिर से बहुत जल्दी करना चाहता हूं। अब मुझे ज्यादा मिस मत करना। ठीक है!’

आयुष्मान के इस पोस्ट पर फैंस के साथ सेलेब्स भी प्रतिक्रिया देते हुए ताहिरा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप लेखिका भी हैं। उन्होंने शार्ट फिल्म ‘टॉफी’ का निर्देशन भी किया, जिसे आलोचकों द्वारा काफी सराहा गया।

आयुष्मान और ताहिरा की जोड़ी को बॉलीवुड में मिसाल दी जाती है। ताहिरा कश्यप ने सितंबर, 2018 में खुलासा किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। लेकिन इस जंग को उन्होंने बहुत हिम्मत के साथ लड़ा और जीत हासिल की। अब ताहिरा पूरी तरह ठीक हैं। आयुष्मान और ताहिरा अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीर शेयर करते रहते हैं। आयुष्मान को 16 साल की उम्र में ताहिरा से प्यार हो गया था। ताहिरा आयुष्मान के साथ ट्यूशन में पढ़ती थी। साल 2008 में दोनों ने शादी कर ली। ताहिरा और आयुष्मान के दो बच्चे बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट