Friday , September 20 2024

सलमान का नया गाना ‘मैं चला’ का टीजर रिलीज, इस ऐक्ट्रेस के साथ दिखी केमिस्ट्री….

सलमान का नया गाना ‘मैं चला’ का टीजर रिलीज, इस ऐक्ट्रेस के साथ दिखी केमिस्ट्री….

मुंबई, 21 जनवरी । सलमान खान ने बीते गुरुवार एक तस्वीर शेयर फैंस को कंफ्यूज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि आज एक तस्वीर और कल टीजर शेयर करेंगे। इसके बाद ‘भाईजान’ के फैंस खासा कंफ्यूज हो गए थे कि आखिर किस टीजर की बात कर रहे हैं और क्या वह अपनी नई फिल्म का ऐलान करने वाले हैं? अब सलमान खान ने सभी कयासबाजी को दूर कर दिया है कि वह जल्द ही एक नए गाने को लेकर हाजिर होंगे। सलमान खान के नए गाने का नाम है ‘मैं चला’, जिसका टीजर वीडियो भी दबंग खान ने रिलीज कर दिया है।

सलमान खान पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ नया गाना ‘मैं चला’ लेकर आ रहे हैं, जिसमें सलमान खान और तेलुगू ऐक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल की केमिस्ट्री देखने को मिली है। सलमान खान ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘मैं चला’ गाने का टीजर वीडियो भी रिलीज कर दिया है। जिसमें उनका सिख लुक एक बार फिर देखने को मिला है। कई सालों के बाद एक बार फिर वह लंबे बालों में भी नजर आ रहे हैं।

‘मैं चला’ गाने को गुलशन कुमार और टी-सीरीज के साथ सलमान खान फिल्म्स ने प्रड्यूस किया है। गाने को यूलिया वंतूर और गुरु रंधावा ने गाया है। सलमान खान के साथ प्रज्ञा जयसवाल नजर आई हैं। दोनों की केमिस्ट्री पहली बार देखने को मिली है।

सलमान खान के साथ रोमांस करने वालीं प्रज्ञा जयसवाल लगातार इस गाने के चलते चर्चा में हैं। सलमान खान ने उन्हें एक नया मौका दिया है। प्रज्ञा मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं जिन्होंने साउथ की ‘कंचे’ फिल्म में काम किया था। इसके लिए उन्हें ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड ऑफ बेस्ट फीमेल डेब्यू-साउथ’ का अवॉर्ड मिला था।

सियासी मियार की रिपोर्ट