Friday , September 20 2024

सलमान खान ने मां हेलेन और भाई-बहन संग खाया दाल-बाटी-चूरमा…

सलमान खान ने मां हेलेन और भाई-बहन संग खाया दाल-बाटी-चूरमा…

मुंबई, 22 जनवरी। राजस्थान की पूर्व पर्यटन मंत्री बीना काक के साथ एक बार फिर सलमान खान की तस्वीरें सामने आई हैं। बीना काक को सलमान खान अपनी मां की तरह मानते हैं। हाल में ही वह बीना काक के साथ राजस्थानी खाना ‘दाल बाटी चूरमा’ एन्जॉय करते नजर आए। इस तस्वीर में सलमान खान के साथ उनके भाई अरबाज खान, मां हेलन और बहन अलवीरा खान भी नजर आ रहे हैं।

बीना काक ने इंस्टाग्राम पर खान परिवार के साथ लंच की तस्वीरें शेयर कीं। इस तस्वीर में सभी डाइनिंग टेबल पर लंच का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। एक तरफ सलमान खान, अरबाज खान और हेलन बैठे हैं तो दूसरी तरफ अलविरा और कॉस्टूम डिजाइनर ऐश्ले रेबेलो नजर आ रहे हैं।

बता दें सलमान खान और बीना काक कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं। बीना काक कई फिल्मों में अभिनय भी कर चुकी हैं। उन्होंने ‘मैंने प्यार क्यूं किया’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ जैसी फिल्मों में सलमान खान की मां की भूमिका निभाई है।

बीना काक की बेटी अमृता काक बॉलिवुड सिंगर हैं। जो सलमान कान की फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट’ हो में गाने गा चुकी हैं। बताया जाता है कि सलमान खान अमृता को बहन की तरह मानते हैं। उनकी शादी में भी शामिल हुए थे। साथ ही कामकाज भी संभाला था।

सियासी मियार की रिपोर्ट