Friday , September 20 2024

मैनचेस्टर यूनाइटेड के फैन इवेंट, ‘हैश टैग आईलवयूनाइटेड’ का सातवां संस्करण भारत में…

मैनचेस्टर यूनाइटेड के फैन इवेंट, ‘हैश टैग आईलवयूनाइटेड’ का सातवां संस्करण भारत में…

नई दिल्ली, 09 फरवरी । इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड का लोकप्रिय फैन इवेंट, ‘हैश टैग आईलवयूनाइटेड’ एक बार फिर से भारत में आयोजित होने वाला है औए यह इस इवेंट का सातवां संस्करण होगा।

भविष्य में आयोजित होने वाले इस इवेंट के शहरों का चयन फैंस के ज़रिए से किया जाएगा।

कोरोना के चलते अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर जारी प्रतिबंध की वज़ह से इस इवेंट के सबसे नए संस्करण का आयोजन वर्चुअल तरीके से किया जाएगा जिसका मकसद भारत में इस फुटबाल क्लब के जुनूनी फैंस के लिए इवेंट का आयोजन करना और उनके बीच इससे सेलिब्रेट करना है।

20 फरवरी यानी रविवार को लीड्स युनाइटेड के साथ प्रीमियर लीग के प्रमुख मैच से पहले 90 मिनट के प्री-मैच शो के हिस्से के रूप में, प्रशंसकों को वोट देने का अवसर दिया जाएगा कि अगली बार भारत के किस शहर को इस कार्यक्रम की मेजबानी करनी चाहिए।

पहली बार इस इवेंट में ‘फैन पैनल’ के ज़रिए से पूरे भारत से 6 प्रशंसक अपने शहरों का प्रतिनिधित्व करेंगे, जिन्हें यूनाइटेड के प्रमुख शर्ट पार्टनर टीम व्यूवर द्वारा असिस्ट किया जाएगा और दर्शकों को क्लब के आधिकारिक ऐप में अपने पसंदीदा को वोट करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। अगले इवेंट की मेजबानी के लिए जिन छह शहरों के बीच प्रतिस्पर्धा होगी उनके नाम हैं – कोलकाता, नई दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई और बैंगलोर।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के डायरेक्टर ऑफ पार्टनरशिप्स, सीन जेफरसन ने कहा,” हैश टैग आईलवयूनाइटेड के पिछले संस्करण की सफलता का हमने भरपूर आनंद लिया है। इस इवेंट ने फिज़िकली तरीके से होते हुए इंटरएक्टिव वर्चुअल रूप से अपनी यात्रा तय की है और अब हम फैंस को इसके नए सीज़न के साथ अवगत कराने का और इंतज़ार नहीं कर सकते हैं’।

उन्होंने कहा, “हम अपने विदेशी प्रशंसकों को सामने से एवं व्यक्तिगत रूप से जुड़ने के महत्व को पहचानते हैं। यात्रा प्रतिबंधों में अब छूट मिलना शुरू हो गयी है और इसी के साथ हम एक दिन हैश टैग आईलवयूनाइटेड के साथ भारत में फिज़िकली तौर पे लौटने की उम्मीद करेंगे। किस शहर में अगला फैन इवेंट आयोजित होगा इसके लिए हम अपने प्रशंसकों को हमारे लिए शहर चुनने का अवसर प्रदान करने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं।”

सियासी मियार की रिपोर्ट