Friday , September 20 2024

चेयरमैन और सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी आमने-सामने…

चेयरमैन और सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी आमने-सामने…

हंगामा होने पर 14 युवक हिरासत में…

गाजियाबाद, 11 फरवरी। आरके मेमोरियल जूनियर हाईस्कूल, इंदिरा विहार मतदान केंद्र पर बृहस्पतिवार सुबह करीब नौ बजे सपा व रालोद गठबंधन प्रत्याशी अमरपाल शर्मा और नगरपालिका परिषद की चेयरमैन रीना भाटी के समर्थक आमने-सामने आ गए। कुछ देर तक हंगामा हुआ। पुलिस ने कुछ दूरी पर स्थित गोल्डन पैलेस से 14 युवक को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ हो रही है। सभी अमरपाल शर्मा के समर्थक बताए जा रहे हैं।

रीना भाटी का इंदिरा विहार मतदान केंद्र के पास में ही आवास है। उनके प्रतिनिधि योगेश भाटी का आरोप है कि अमरपाल के बस्ते पर बाहरी युवक थे। उन्होंने विरोध किया और पुलिस को सूचना दी। इस पर बाहरी युवक पास में स्थित गोल्डन पैलेस में जाकर छिप गए। उन्हें आशंका है कि बाहरी युवक रीना भाटी व परिवार के सदस्यों को मारने आए थे।

बस्ता फेंकने का आरोप : अमरपाल शर्मा भी मौके पर पहुंचे। उनका आरोप है कि रीना भाटी ने समर्थकों संग पहुंचकर उनका बस्ता फेंक दिया। उनके समर्थकों से मारपीट की। यह सब पुलिस के सामने हुआ। उन्होंने पुलिस-प्रशासन से निष्पक्ष रहकर कार्रवाई की मांग की। बता दें कि अमरपाल शर्मा और रीना भाटी की पुरानी रंजिश चल रही है। रीना भाटी के पति गज्जी भाटी की हत्या के मामले में अमरपाल आरोपित हैं।

अधिकारियों ने लिया जायजा : जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। इसके अलावा अन्य मतदान केंद्रों का भी निरीक्षण किया। वहीं, शहीदनगर के मतदान केंद्र के बाहर कई बार भीड़ जुट गई। पुलिस ने सड़क पर लाठी पटककर उन्हें खदेड़ा।

युवकों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अब तक अमरपाल शर्मा व रीना भाटी ने पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है। – ज्ञानेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय।

सियासी मियार की रिपोर्ट