Friday , September 20 2024

राखी सावंत ने अफसाना खान की शादी में ‘सामी सामी’ पर किया गजब डांस, लूट ली महफिल..

राखी सावंत ने अफसाना खान की शादी में ‘सामी सामी’ पर किया गजब डांस, लूट ली महफिल..

मुंबई, 20 फरवरी । पुष्पा: द राइज’ फिल्म के गाने ‘सामी सामी’ का खुमार सिलेब्रिटीज के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक इस गाने पर जमकर डांस रील्स बना रहे हैं। अब लिस्ट में राखी सावंत का भी नाम शामिल हो गया है।

राखी सावंत हाल ही ‘बिग बॉस 15’ की कंटेस्टेंट और ‘तितलियां वर्गा’ सिंगर अफसाना खान की शादी में शामिल हुईं। शादी में राखी सावंत ने ‘सामी सामी’ पर ऐसी कमर मटकाई कि सब देखते रह गए।

राखी सावंत ने सज-धजकर ‘सामी-सामी’ पर जोरदार ठुमके लगाए और इसका हुक स्टेप भी किया। राखी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। साथ में बॉलिवुड फैशन कोरियॉग्रफर और पर्सनैलिटी इंस्ट्रक्टर राजीव खिंची भी नजर आ रहे हैं। फैंस भी राखी के डांसिंग स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

अफसाना खान ने मंगेतर सांज के साथ 19 फरवरी को शादी की। शादी में राखी सावंत के अलावा हिमांशी खुराना, उमर रियाज, रश्मि देसाई, अक्षरा सिंह और डोनल बिष्ट भी शामिल हुईं। शादी आनंद कानन रीति-रिवाज से हुई। शादी की रस्में 18 फरवरी से शुरू हुई थीं। वहीं बात करें ‘सामी सामी’ गाने की तो इसे ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पर फिल्माया गया था। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई। जहां ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की वहीं इसके अन्य गाने ‘श्रीवल्ली’ और ‘ऊं अंटावा’ ने भी सफलता के झंडे गाढ़े।

सियासी मियार की रिपोर्ट