Saturday , September 21 2024

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड जीतने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सबके सामने लगाया कियारा आडवाणी को गले, वीडियो हुआ वायरल..

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड जीतने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सबके सामने लगाया कियारा आडवाणी को गले, वीडियो हुआ वायरल..

मुंबई, 21 फरवरी । बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी को लेकर काफी समय से ऐसी अफवाह है कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में भी देखा जाता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर न तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने और न ही किराया आडवाणी ने अपने रिश्ते को लेकर बयान दिया है। लेकिन यह दोनों एक बार फिर से खास वजह से चर्चा में हैं।

रविवार 20 फरवरी को दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन रखा गया था। इस फेस्टिवल में सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म शेरशाह के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स अवॉर्ड मिला। इस अवॉर्ड को हासिल करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा रुमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी से मिला और सबके सामने उन्हें गले भी लगाया। कियारा आडवाणी को गले लगाते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा के वीडियो को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक कलर के बंद लगे सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं कियारा आडवाणी ने यलो कलर की साड़ी पहनी हुई है। वीडियो में दिखाया गया है कि कियारा आडवाणी रेड कार्पेट पर चलते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा की ओर जाती है और फिर उनके गले लग जाती हैं। इसके बाद दोनों पैपराजी के सामने पोज देते हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दोनों कलाकारों के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बीते दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने वेकेशन को लेकर सुर्खियों में थे। बात अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शांतनु बागची की फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाले हैं। इस पीरियड फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा।

इसके अलावा वो अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड में उनके साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। साथ ही अभिनेता करण जौहर की फिल्म योद्धा में दिशा पाटनी और राशि खन्ना के साथ नजर आने वाले हैं। वही कियारा आडवाणी भी इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिसमें भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो जैसी फिल्में शामिल हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट