Friday , September 20 2024

राजगढ़ः बस की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक सहित दो की मौत…

राजगढ़ः बस की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक सहित दो की मौत…

राजगढ़, 24 फरवरी । राष्ट्रीय राजमार्ग-46 पर देहात ब्यावरा थाना क्षेत्र में ग्राम बांईहेड़ा पुलिया के नजदीक गुरुवार सुबह भोपाल से ब्यावरा तरफ जा रही राॅयल ट्रेवल्स की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 65 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रुप से घायल 60 वर्षीय व्यक्ति ने भोपाल ले जाने के दौरान कुरावर के नजदीक दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम कर दिया,सूचना पर पहुंचे अफसरों ने समझाइश देकर मामले को शांत किया। पुलिस ने मौके से बस को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

थानाप्रभारी आदित्य सोनी के अनुसार हाइवे पर ग्राम बांईहेड़ा पुलिया के नजदीक भोपाल से ब्यावरा तरफ जा रही राॅयल ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 04 पीए 4140 ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में नाथूलाल (65) पुत्र जगन्नाथ दांगी निवासी आमल्याहाट थाना मलावर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रुप से घायल शिक्षक चंदरलाल (60) पुत्र नंदराम दांगी निवासी खेजड़ामीना ने भोपाल ले जाने के दौरान कुरावर के समीप दम तोड़ दिया।

बताया गया है कि दोनों में गहरी मित्रता थी और वह ग्राम बहादुरपुरा उठावनी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे और मौके से बस को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज किया।

सियासी मीयार की रिपोर्ट