Saturday , September 21 2024

अमीश की द इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा पर आधारित सीरीज को निर्देशित करेंगे शेखर कपूर…

अमीश की द इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा पर आधारित सीरीज को निर्देशित करेंगे शेखर कपूर…

मुंबई, 09 मार्च। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता शेखर कपूर द इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा पर आधारित एक सीरीज का निर्देशन करने के लिए साइन किया गया है। सुपरण एस वर्मा, संवाद लेखक, शो रनर और सह-निर्देशक होंगे। सीरीज रॉय प्राइस की फिल्म और टेलीविजन प्रोडक्शन हाउस, इंटरनेशनल आर्ट मशीन की पहली परियोजना होगी। प्रोडक्शन हाउस के उद्घाटन स्लेट पर अन्य परियोजनाएं किट्टी पार्टी दिबाकर बनर्जी के साथ और गॉड्स प्रीति जी जिंटा के साथ बनने वाली है।

परियोजना पर अपने विचार साझा करते हुए, कपूर ने कहा कि अमीश की शिव ट्रिलॉजी भारत की महान प्रकाशन सनसनी रही है, जिसने हर उम्र और वर्ग को पढ़ा है। यह सिर्फ पौराणिक कथा नहीं है, यह अपने सबसे अच्छे रूप में आधुनिक कहानी है, जो खुद को एक सुंदर अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए उधार दे रही है। इस पर चिंतन करते हुए कि कैसे ट्रियलॉजी एक पॉप-संस्कृति घटना बन गई है, वर्मा ने कहा कि यह शैली-परिभाषित पुस्तकों की एक श्रृंखला है। मुझे अपने दो पसंदीदा देवताओं को शामिल करने वाली पुन: कल्पना और विश्व-निर्माण से प्यार है।

शो-रनर शो के साथ एक मिसाल कायम करने का वादा करते है। उन्होंने कहा कि ²ष्टि का पैमाना और हमारे शो की महत्वाकांक्षा नेत्रहीन और भावनात्मक रूप से एक बहुत बड़ा काम है, लेकिन हम दर्शकों के लिए एक ऐसा विजन लाना चाहते हैं जो पहले कभी स्क्रीन पर नहीं देखा गया हो। अमीश त्रिपाठी ने कहा कि मेरी किताबों को ऑडियो-विजुअल दुनिया में ले जाने के लिए इससे बेहतर टीम कोई नहीं हो सकती थी। शेखर एक ऑस्कर विजेता फिल्म निर्माता हैं। वह सर्वश्रेष्ठ भारतीय निर्देशकों में से हैं। रॉय हॉलीवुड के सबसे सफल अधिकारियों में से हैं, जिन्होंने एमी- और बाफ्टा-विजेता सीरीज बनाई है।

सियासी मियार की रिपोर्ट