Saturday , September 21 2024

अमेरिका में नेटफ्लिक्स पर लौटा जेलेंस्की का शो ‘सरवेंट ऑफ द पीपुल’…

अमेरिका में नेटफ्लिक्स पर लौटा जेलेंस्की का शो ‘सरवेंट ऑफ द पीपुल’…

कीव/लॉस एजेंल्स, 19 मार्च। रूसी हमले के बाद दुनिया भर में मशहूर हुए यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की के राजनीति में प्रवेश से पहले उनका लोकप्रिय कॉमेडी शो “सरवेंट ऑफ द पीपुल” अमेरिका में लोगों की जबरदस्त मांग पर नेटफ्लिक्स पर एक बार फिर से दिखाया जायेगा।

नेटफ्लिक्स ने इस लोकप्रिय शो को फिर से दिखाये जाने की घोषणा की है। उसने ट्विटर पर जारी बयान में कहा, “नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज़ को अमेरिका में फिर से दिखाने का फैसला किया है। आधिकारिक बयान के अनुसार, “आपने मांग की और शो हाजिर है, सरवेंट ऑफ द पीपुल अमेरिका मे फिर से देखा जा सकेगा।”

यूक्रेन के राष्ट्रपति राजनीति के क्षेत्र में आने से पहले एक अभिनेता और हास्य कलाकार थे। इस लोकप्रिय कार्यक्रम के निर्माता श्री जेलेंस्की ही थे। वर्ष 2015 मे आयी इस कॉमेडी सीरीज में उन्होंने एक शिक्षक का किरदार निभाया था जो भ्रष्टाचार की मुखालफत करने का एक वीडियो जारी होने के बाद अप्रत्याशित रूप से देश का राष्ट्रपति बन जाता है। यह शो देश में बहुत पसंद किया गया था और तीन सीज़न तक चला था।

श्री जेलेंस्की 24 फरवरी को हुए रूसी हमले के बाद से सोशल मीडिया पर एक सेलेब्रिटी बन गये हैं। यूक्रेन के खिलाफ रूस के हमले का जिस तरह से यूक्रेनी सैन्य बलों ने सामना किया है उसके बाद उनकी लोकप्रियता न केवल अमेरिका बल्कि पूरी दुनिया में बहुत अधिक बढ़ गयी है।

सियासी मियार की रिपोर्ट