Saturday , September 21 2024

उदयपुर में हिरासत में लिए गए चंद्रशेखर आजाद और जयंत चौधरी…

उदयपुर में हिरासत में लिए गए चंद्रशेखर आजाद और जयंत चौधरी…

उदयपुर,। राजस्थान के उदयपुर में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद और राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया जयंत चौधरी को एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। बताया जा रहा है कि वह महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर उन्हें रोके जाने की खबर आ रही है। वहां से दोनों नेताओं का पाली जाने का कार्यक्रम था।

पाली जाने पर अड़े हुए हैं चंद्रशेखर और जयंत

जानकारी के मुताबिक, पाली में धारा 144 लगी हुई है. ऐसे में दोनों नेताओं का एयरपोर्ट पर ही रुकना जरूरी बताया जा रहा है. फिलहाल, आलाधिकारियों के साथ वार्ता का दौर चल रहा है, लेकिन जयंत और चंद्रशेखर पाली जाने पर अड़े हुए हैं। उनका कहना है कि वह जितेंद्र मेघवाल के परिवार से मिलने जा रहे थे।

चंद्रशेखर पर लगे थे ये आरोप

बता दें, राजस्थान में जितेन्द्र मेघवाल की हत्या का मामला अभी भी शांत नहीं हुआ है। आरोप है कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के दौरे के बाद 4 दिन पहले 35 कौम के लोगों ने पाली में रैली निकाली थी। लोगों का कहना था कि पुलिस-प्रशासन के समझाने पर माहौल शांत हो गया था। फिर भी चंद्रशेखर अपने हजारों समर्थकों के साथ 22 मार्च को बारवा आए औक पुलिस की मौजूदगी में जुलूस निकालकर होर्डिंग, पोस्टर फाड़े गए। उनका कहना था कि भीम आर्मी चीफ ने भड़काऊ भाषण देकर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की।

सियासी मीयार की रिपोर्ट