Saturday , September 21 2024

सेलेना गोमेज ने बॉडी शेमर्स पर निकाला अपना गुस्सा…

सेलेना गोमेज ने बॉडी शेमर्स पर निकाला अपना गुस्सा…

लॉस एंजेलिस, 12 अप्रैल )। गायिका-अभिनेत्री सेलेना गोमेज ने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर बॉडी शेमर्स को उनके वजन के बारे में बात नहीं करने की चेतावनी दी है।

अपनी टिकटॉक स्टोरी में, 29 वर्षीय गायिका/अभिनेत्री ने अपनी एक क्लिप साझा करते हुए कहा, तो मैं पतला रहने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन मैं बॉक्स में जैक के पास गई और मुझे चार टैको, तीन अंडे के रोल मिले, प्याज के छल्ले और एक मसालेदार चिकन सैंडविच भी मिला।

एशेसशोबीज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि वह जो खाती है उसके लिए खुद को नहीं आंकती है और चाहती है कि दूसरे लोग भी ऐसा न करें। सेलेना ने कहा, लेकिन ईमानदारी से, मुझे अपने वजन की परवाह नहीं है क्योंकि लोग वैसे भी इसके बारे में सोचते हैं। उन्होंने कहा, तुम बहुत छोटे हो, तुम बहुत बड़े हो, यह फिट नहीं है। मैं जिस तरह से हूं, मैं बिल्कुल सही हूं।

यह पहली बार नहीं था जब सेलेना ने अपने शरीर पर प्राप्त घृणित टिप्पणियों के बारे में बात की थी। 2020 में कॉस्मोपॉलिटन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, बैड लियर गायिका ने खुलासा किया कि ल्यूपस से लड़ने में मदद करने के लिए उसने जो दवाएं लीं, उसके कारण उसका वजन अक्सर बढ़ता और कम होता रहता है। हालांकि, गायिका-अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्होंने 2019 में बॉडी शेम्ड होने के बाद असंवेदनशील टिप्पणियों से निपटना सीख लिया है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट