Saturday , September 21 2024

मुंबई से जुड़कर उत्साहित हैं डेवाल्ड ब्रेविज़, डिविलियर्स और सचिन को मानते हैं आदर्श…

मुंबई से जुड़कर उत्साहित हैं डेवाल्ड ब्रेविज़, डिविलियर्स और सचिन को मानते हैं आदर्श…

मुंबई, 16 अप्रैल। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच से पहले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविज़ ने कहा कि वह एबी डिविलियर्स और सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानते हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने आखिरी मुकाबले में डेवाल्ड ने 25 गेंदों में 49 रन बनाए थे।

स्टार स्पोर्ट्स पर एमआई शो में डेवाल्ड ने कहा, मुझे लगता है कि बहुत से लोग एबी डिविलियर्स को जानते हैं, और जब से मैं छोटा था तब से मैं उन्हें खेलते हुए देख रहा हूं और जिस तरह से वह खेलते हैं, उसे मैं बहुत पसंद करता हूं। फिर भी सचिन तेंदुलकर, हमेशा से मेरे आदर्श रहे हैं, क्योंकि जिस तरह से वह खेलते हैं और जिस तरह से वह अपने लक्ष्य के बारे में जीते हैं वह काफी बेहतरीन और प्रेरित करने वाला है। मैं विराट कोहली को भी पसंद करता हूं और एक गेंदबाज के रूप में शेन वार्न मेरी पहली पसंद हैं।

इस साल के आईपीएल को लेकर डेवाल्ड ने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं, मैं वास्तव में टीम के हर एक खिलाड़ी के साथ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं, उनसे सीख रहा हूं और जब मुझे मौका मिलता है, तो इसका इस्तेमाल ज्यादातर सिर्फ सीखने के लिए करता हूं। डेवाल्ड ने आईपीएल 2022 में अभी तक तीन मैच खेले हैं और 28.67 की औसत और 156.36 की स्ट्राइक रेट से 86 रन बनाए हैं, उनका सर्वोच्च स्कोर 49 रनों का है।

सियासी मियार की रिपोर्ट