Saturday , September 21 2024

ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही साउथ की तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में

ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही साउथ की तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में

मुंबई, 05 मई (। बड़े पर्दे पर हंगामा मचाने के बाद अब साउथ इंडस्ट्री की ये तीन बड़ी फ़िल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर (आरआरआर), साउथ सुपरस्टार विजय की ‘बीस्ट (रॉ)’ और राम चरण-चिरंजीवी की ‘आचार्य’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। अगर आपको भी साउथ की फ़िल्में पसंद है और आप इन फिल्मों को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं, तो यह खबर खास आपके लिए ही है।

बता दें जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘आरआरआर’ ने पांच हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर 767.54 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि विजय की ‘बीस्ट’ ने 6 दिनों में 8.6 करोड़ और ‘आचार्य’ ने पहले सप्ताह में 54.74 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म RRR ने अबतक 1117 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर लिया है।

11 मई को नेटफ्लिक्स पर आएगी ‘बीस्ट (रॉ)’

सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है। इस फिल्म में विजय और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका निभा रहे है। फिल्म एक रॉ एजेंट पर आधारित है, जिसमें साउथ अभिनेता विजय रॉ एजेंट का अभिनय कर रहे है। अभिनेता विजय फिल्म में हाइजैक हुए मॉल को आतंकवादियों से बचाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर ने 100 करोड़ चार्ज किया हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया ने बुधवार, 4 मई की सुबह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जानकारी दी कि बीस्ट का प्रीमियर 11 मई को पांच भाषाओं में होने जा रहा है। नेटफ्लिक्स ने लिखा, “बीस्ट 11 मई को तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में नेटफ्लिक्स पर आ रही है”।

जी-5 पर चार भाषाओं में आएगी ‘आरआरआर’

बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन करने के बाद अब आरआरआर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तैयारी में है। रिपोर्ट्स की माने तो राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम चार भाषाओं में जी-5 पर रिलीज होने वाली है। बता दें दर्शकों को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी में देखने को मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एस एस राजामौली की यह फिल्म 20 मई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी।

27 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी ‘आचार्य’

साउथ सुपरस्टार राम चरण और चिरंजीवी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘आचार्य’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। बता दें मीडिया रिपोर्ट्स से मिली सूचना के अनुसार फिल्म ‘आचार्य’ अमेजन प्राइम वीडियो पर 27 मई, 2022 को रिलीज होगी।

सियासी मियार की रिपोर्ट