Sunday , September 22 2024

ऊंचाई में दोस्ती को आध्यात्मिक अनुभव के रूप में दर्शाया गया है: बोमन ईरानी..

ऊंचाई में दोस्ती को आध्यात्मिक अनुभव के रूप में दर्शाया गया है: बोमन ईरानी..

मुंबई, 16 अक्टूबर। बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर अभिनीत फिल्म ऊंचाई का हिस्सा बनने की बात कर रहे हैं, जो तीन दोस्तों और एवरेस्ट बेस कैंप की उनकी साहसिक और भावनात्मक यात्रा की कहानी है।

वे कहते हैं, ऊंचाई शायद मेरे पूरे करियर का सबसे पूरा करने वाला फिल्म अनुभव रहा है। यह काम करने के लिए एक ड्रीम कास्ट था और निर्देशक सबसे दयालु, सबसे विनम्र लोगों में से एक है जिनसे आप कभी भी मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। यह तीन दोस्तों की यात्रा, उनके प्यार, रिश्तों और विशेष रूप से उनकी दोस्ती सहित उनके द्वारा अनुभव की जाने वाली हर चीज को फिल्म में एक आध्यात्मिक अनुभव के रूप में दर्शाया गया है।

एक कॉमेडियन और खलनायक से लेकर सहायक अभिनेता तक, बोमन को उनके बहुमुखी अभिनय के लिए जाना जाता है, जैसा कि बूम, मुन्ना भाई एमबीबीएस, वीर जारा, 3 इडियट्स, रनवे 34 और अन्य जैसी कई फिल्मों में देखा गया है।

सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, परिणीति चोपड़ा, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता और सारिका हैं। ऊंचाई 11 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। बोमन अगली बार राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान स्टारर- डुंकी में भी दिखाई देंगे।

सियासी मीयार की रिपोर्ट