Monday , September 23 2024

शादी में गए युवक का शव कुएं में मिला..

शादी में गए युवक का शव कुएं में मिला..

नोएडा, । संदिग्ध परिस्थितियों में दो दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव बिसहाड़ा गांव के कुएं से बरामद हुआ है। शव पर चोट के निशान हैं। परिजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं वही पुलिस इसे दुर्घटना बता रही है।

ग्राम बिसहाड़ा निवासी 28 वर्षीय रिंकू उप्पल फैक्ट्री में काम करता था। रविवार को वह गांव के पास बने प्रताप गेस्ट हाउस मैं आयोजित एक शादी में हिस्सा लेने के लिए गया था। इसके पश्चात वह वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। रिंकू का मोबाइल फोन भी लगातार स्विच ऑफ आ रहा था। किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए परिजनों ने थाना जारचा में रिंकू की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि आज सुबह रिंकू के परिजनों ने गांव के कुएं में रिंकू के जूते तैरते हुये देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने गोताखोरों को कुएं में उतारा। कुए के अंदर से रिंकू का शव बरामद हुआ। कुए की तलहटी से रिंकू की बाइक भी बरामद हुई। कुएं से रिंकू का शव मिलने पर परिजनों में हाहाकार मच गया।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि संभवत रात के अंधेरे में रिंकू संतुलन खो कर बाइक सहित कुएं में जा गिरा। वहीं परिजन रिंकू की हत्या की आशंका जता रहे हैं। थाना प्रभारी का कहना है कि इस संबंध में परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।

सियासी मियार की रिपोर्ट