Monday , September 23 2024

मेरठ में 12 दिसम्बर को निकलेगी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा.

मेरठ में 12 दिसम्बर को निकलेगी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा.

मेरठ, 08 दिसंबर । कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 12 दिसम्बर को मेरठ में निकाली जाएगी। कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी के नेतृत्व में यात्रा का स्वागत करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रणनीति तैयार की है।

बुढ़ाना गेट स्थित कांग्रेस कार्यालय पर बुधवार को जिला और शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई। पार्टी प्रवक्ता हरिकिशन अंबेडकर ने बताया कि जिलाध्यक्ष अवनीश काजला की अध्यक्षता और शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी के संचालन में हुई बैठक में भारत जोड़ो यात्रा के आगमन पर चर्चा की गई। प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 12 दिसम्बर को मेरठ के शहीद स्मारक से शुरू होगी। इससे पहले 11 दिसम्बर की रात में हापुड़ से यह यात्रा मेरठ पहुंच जाएगी।शहीदों को नमन करते हुए यात्रा का शुभारंभ होगा। यह यात्रा शहीद स्मारक से आरम्भ होकर जली कोठी चौराहा, फैज-ए-आम कॉलेज, महताब सिनेमा, केसरगंज, रेलवे रोड चौराहा, ईदगाह चौराहा, मेट्रो प्लाजा, फुटबॉल चौक, ट्रांसपोर्ट नगर तिराहा, मलियाना फ़्लाईओवर होते हुए एनएच-58 बाईपास, पांचली खुर्द, जानी खुर्द, सिवालखास से होकर रवाना हो जाएगी।

यात्रा का संयोजक जिलाध्यक्ष अवनीश काजला और शहर अध्यक्ष ज़ाहिद अन्सारी को बनाया गया है। यात्रा की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय की गई है। बैठक में मवाना चेयरमैन अय्यूब कालिया, प्रवक्ता मोनिन्दर सूद, सलीम खान, विनोद मोघा, महेंद्र शर्मा, पंडित नवनीत नागर, धूम सिंह गुर्जर, सुरेन्द्र सिंह, तेजवीर सिंह, सलीम पठान, राकेश मिश्रा, सलीमुद्दीन शाह, रीना शर्मा, मीना सैफी, नसीम राजपूत आदि उपस्थित रहे

सियासी मियार की रिपोर्ट