Monday , September 23 2024

आईसीसी महिला अंडर 19 विश्व कप के लिए यूएसए महिला टीम के कोच पद पर बने रहेंगे चंद्रपॉल..

आईसीसी महिला अंडर 19 विश्व कप के लिए यूएसए महिला टीम के कोच पद पर बने रहेंगे चंद्रपॉल..

वाशिंगटन, 15 दिसंबर । वेस्टइंडीज के दिग्गल बल्लेबाज और हाल ही में आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए शिवनारायण चंद्रपॉल दक्षिण अफ्रीका में अगले महीने होने वाले आईसीसी महिला अंडर 19 विश्व कप के लिए यूएसए महिला टीम के कोच पद पर बने रहेंगे। स्टार ऑलराउंडर गीतिका कोडाली 14 जनवरी से शुरू होने वाले 15 दिवसीय टूर्नामेंट के दौरान यूएसए की कप्तानी करेंगी, विकेटकीपर/बल्लेबाज अनिका कोलन को उप-कप्तान बनाया गया है।

चंद्रपॉल ने कहा, दुबई के शानदार दौरे के बाद, हम खिलाड़ियों और यूएसए के लिए इस ऐतिहासिक विश्व कप की अंतिम तैयारियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमने पूरे साल दिखाया कि हम किस तरह का क्रिकेट खेल सकते हैं। विश्व कप अविश्वसनीय रूप से विशेष हैं और मैं वास्तव में इस शानदार मंच पर देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्सुक हूं।

यूएसए को विश्व कप के लिए एक कठिन समूह सौंपा गया है, जिसका पहला मैच 14 जनवरी को बेनोनी के विलोमूर पार्क में श्रीलंका के खिलाफ होगा। इसके बाद अमेरिकी टीम 16 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी और इसके दो दिन बाद टीम का सामना बांग्लादेश से होगा।

यूएसए की टीम इस प्रकार है: गीतिका कोडाली (कप्तान), अनिका कोलन (विकेटकीपर) (उपकप्तान), अदिति चुडासमा, भूमिका भद्रिराजू, दिशा ढींगरा, इसानी वाघेला, जीवाना अरास, लास्य मुल्लापुडी, पूजा गणेश (विकेटकीपर), पूजा शाह, रितु सिंह, साई तनमयी आईयुन्नी, स्निग्धा पॉल, सुहानी थडानी, तरनम चोपड़ा।

रिजर्व: चेतना प्रसाद, कस्तूरी वेदांतम, लिसा रामजीत, मिताली पटवर्धन, त्या गोंजाल्विस।

सियासी मियार की रिपोर्ट