Monday , September 23 2024

जौनपुर में अनियंत्रित ट्रक ने चार दुकानों को तोड़ा, लाखों का सामान हुआ नष्ट.

जौनपुर में अनियंत्रित ट्रक ने चार दुकानों को तोड़ा, लाखों का सामान हुआ नष्ट.

जौनपुर, उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले में शाहगंज नगर में अनियंत्रित ट्रक ने चार दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से चारों दुकानें ढह गईं और उनमें रखा लाखों रुपए का माल नष्ट हो गया। पुलिस ने हादसे के बाद ट्रक को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई।

पुलिस के अनुसार ताखा स्थित चिरैया मोड़ बाजार में ओमप्रकाश वर्मा, बांगड़ पासवान, अनिल कुमार वर्मा, प्रहलाद गौड़, विवेक यादव उर्फ विक्की, हरिनाथ मौर्या की दुकानें हैं, जिससे वे अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। उन्होंने बताया कि कल रात करीब 12 बजे कटार – बिलारमऊ रोड स्थित एक मैदा मिल से चोकर लादकर आ रहा ट्रक शाहगंज की तरफ मुड़ते समय तेज रफ्तार होने की वजह से अनियंत्रित हो गया और चार दुकानों ओर दो गिमटी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में दुकानों के अंदर रखा सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया।

राहत की बात यह रही कि रात का समय होने के कारण दुकानों में कोई इंसान नहीं मौजूद था, जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। बाजार में ड्यूटी दे रहे दो होमगार्ड ने घटना के बाद फरार होने की कोशिश कर रहे ट्रक को पकड़ लिया और उसे कोतवाली ले गए।

डेयरी की दुकान चलाने वाले ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि उनकी दुकान में दो डीप फ्रिजर के साथ करीब दो लाख तक का नुकसान हुआ है। बर्तन दुकान संचालक अनिल वर्मा के अनुसार उनके दुकान में रखा करीब तीन लाख रुपये तक के बर्तनों का नुकसान हुआ है।

विवेक यादव उर्फ विक्की के अनुसार उनकी दुकान में रखी आयुर्वेद की दवाएं सहित दो लाख रुपये तक नुकसान हुआ है। बगल स्थित गिमटी में समोसे बेचने वाले प्रहलाद गौड़ के अनुसार उनका पचीस हजार रूपये तक का नुकसान हुआ है। इसके अलावा गिमटी में दुकान चलाने वाले बांगड़ पासवान, हरिनाथ मौर्या के अनुसार उनका दस हजार के करीब नुकसान हुआ है।

सियासी मियार की रिपोर्ट