Monday , September 23 2024

प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर शरद पवार ने जताया शोक..

प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर शरद पवार ने जताया शोक..

मुंबई, 30 दिसंबर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का निधन अपूरणीय क्षति है। शरद पवार ने ट्वीट पर कहा कि नरेंद्र भाई, आपकी माताजी के निधन का समाचार सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ है।

यह आपके जीवन की अपूरणीय क्षति है। उन्होंने प्रधानमंत्री को सांत्वना दी और भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। शरद पवार ने कल प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर उनकी मां के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन के निधन का समाचार सुनकर गहरा दुख हुआ। हम सभी नरेंद्र मोदी जी की पीड़ा में शामिल हैं। प्रभु उनकी माताजी की आत्मा को शांति प्रदान करें। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताजी के निधन की खबर बहुत ही क्लेषदायक है। माताजी ने प्रधानमंत्री को जो संस्कार दिया, जो सेवाव्रत दिया, उसी के बल पर नरेंद्र मोदी देश की सेवा में लगे हुए हैं। आज देश की एक आदर्श मां का निधन हुआ है। ईश्वर प्रधानमंत्री को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। देवेंद्र फडणवीस ने प्रधानमंत्री की माताजी के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन मोदी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। त्याग, समर्पण और परिश्रमी जीवन की एक सदी की यात्रा का आज अंत हो गया। दुख बहुत बड़ा है और प्रधानमंत्री जी को इसे सहने की शक्ति मिले, हम सब प्रधानमंत्री और मोदी परिवार के दुख को साझा करते हैं। अजित पवार ने ट्वीट कर दिवंगत हीराबेन को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

सियासी मियार की रिपोर्ट