Monday , September 23 2024

अभिनेता मानव गोहिल ट्रैफिक से बचने और काम पर समय से पहुंचने के लिए मैट्रो में करते हैं यात्रा..

अभिनेता मानव गोहिल ट्रैफिक से बचने और काम पर समय से पहुंचने के लिए मैट्रो में करते हैं यात्रा..

मुंबई, 04 मार्च । लोकप्रिय टीवी अभिनेता मानव गोहिल के लिए अपने कार्यस्थल तक पहुंचना सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए उन्होंने समय बचाने के लिए अपनी कार चलाने के बजाय मेट्रो से आने का फैसला किया।

अभिनेता ने मेट्रो में यात्रा करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, जो लोग मुंबई में रहते हैं, वे समझेंगे कि पीक आवर ट्रैफिक जाम की वजह से हमें घर से कितनी जल्दी निकलना पड़ता है, भले ही वह कुछ किलोमीटर दूर ही क्यों न हो। उसी को मात देने के लिए, मैंने हाल ही में नई मेट्रो लाइन (अंधेरी से दहिसर) ली है, और मैं इसे अक्सर लेने का इरादा रखता हूं। कहानी घर घर की, सीआईडी, तेनाली रामा, अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में काम कर चुके 48 वर्षीय अभिनेता फिलहाल टीवी शो मैं हूं अपराजिता में नजर आ रहे हैं।

अभिनेता ने जोर देकर कहा कि मुंबई को उचित परिवहन सेवाओं की आवश्यकता है, हालांकि अब इसमें काफी सुधार हुआ है। अभिनेता ने आगे कहा कि आमतौर पर, मैं अपनी कार से यात्रा करता हूं, लेकिन मैंने महसूस किया कि सेट पर समय पर पहुंचने के लिए मेट्रो लेना बेहतर था, खासकर उन दिनों जब मैं देर से चल रहा होता हूं।

इसके अलावा, यह किसी भी गंतव्य तक तेजी से पहुंचने का एक आसान और किफायती तरीका है। मैंने हमेशा महसूस किया कि मुंबई को एक अच्छी सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था की जरूरत है और मुझे खुशी है कि ऐसी प्रगति हुई है। मुंबई का होने के नाते, मुझे यकीन है कि हर कोई इस विकास से बहुत खुश है।

सियासी मियार की रिपोर्ट