Monday , September 23 2024

डब्लूपीएल 2023 का धमाकेदार आगाज, एपी ढिल्लों के गानों पर झूमे फैंस, कियारा-कृति का भी जलवा.

डब्लूपीएल 2023 का धमाकेदार आगाज, एपी ढिल्लों के गानों पर झूमे फैंस, कियारा-कृति का भी जलवा.

नवी मुंबई, 05 मार्च । भारतीय क्रिकेट के इतिहास में एक नए अध्याय की शुरुआत शनिवार को नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुई। समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और कृति सेनन ने अपने शानदार स्टेज प्रदर्शन ने चार चांद लगा दिए। उद्धाटन समारोह की शुरुआत कियारा आडवाणी ने तेरा मुखड़ा चांद का टुकड़ा, सावन में लग गई आग और तेरी आंखे भूल भुलैया जैसे धमाकेदार गीतों पर उनके शानदार डान्स पर्फॉर्मेंस के साथ हुई। उनका डांस देखकर दर्शकों से भरा स्टेडियम खुशी से झूम गया। इस दौरान मैदान पर डब्लूपीएल और पाचों टीमों के लोगो के साथ स्टार फॉर्मेशन किया गया।

कियारा के धमाकेदार आगाज के बाद कृति सेनन ने चक दे इंडिया के गीत बादल पे पांव है छूटा गांव है, अब तो चल पड़ी अपनी ये नाव है साथ मैदान पर आईं। इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्मों के सुपरहिट गीतों कोका कोला तू…और मेरी परम सुंदरी गीतों पर शानदार पर्फॉर्मेंस देकर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के उत्साह को दोगुना कर दिया।

एपी ढिल्लन ने गायकी से बांधा समा
इसके बाद पंजाबी रैप सिंगर एपी ढिल्लन मैदान पर आए और उन्होंने अपनी शानदार गायकी से स्टेडियम में एक एलग समा बांध दिया। उनके गीतों का जादू ऐसा था कि स्टेडियम में मौजूद प्रशंसक खुशी से झूम उठे। उन्होंने ब्राउन मुंडे, टूटे दिल नू..और ये मुंडे पागल हैं सारे जैसे कई पॉपुलर गीत गाए।

पांचों कप्तानों ने किया ट्रॉफी का अनावरण
इसके बाद बीसीसीआई के पदाधिकारियों अध्यक्ष रोजर बिन्नी, महासचिव जय शाह, आईपीएल चेयरमैन अरुण सिंह धूमल, बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और देवाजीत सैकिया की मौजूदगी में पांचों फ्रेंचाइजी की कप्तानों (मेग लेनिंग, बेथ मूनी, हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और एलिसा हीली) ने मिलकर डब्लूपीएल ट्रॉफी का अनावरण किया। ट्रॉफी के अनावरण के बाद हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना ने एक दूसरे को गले लगा लिया। डब्लूपीएल इतिहास के पहले मुकाबले का गवाह बनने के लिए एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण और भारत के पूर्व कप्तान दिलीप वेंसरकर सहित भारतीय क्रिकेट की गई दिग्गज हस्तियां मौजूद थे।

सियासी मियार की रिपोर्ट