Monday , September 23 2024

उप्र: देवरिया में ट्रक और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत..

उप्र: देवरिया में ट्रक और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत..

  • मुंडन संस्कार में जा रहे थे परिवार के लोग, दो घायल

देवरिया,। उत्तर प्रदेश में जनपद देवरिया के भाटपाररानी थाना क्षेत्र में सोमवार को ट्रक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हैं। हालत नाजुक होने पर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

भाटपार रानी थाना क्षेत्र में फुलवरिया चौराहे के पास ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई। हादसे में कार में सवार कादीर तहसील के पास लाला टोली रुद्रपुर के रहने वाले चालक अरशद (30), श्रीप्रकाश की पत्नी विमला देवी (50), आनंद की पत्नी त्रिशूला (40), चंद्र प्रकाश की पत्नी गीता (45) और कृष्ण कुमार की ढाई साल की बेटी सिद्धी की मौत हो गई। कृष्ण कुमार और उनकी पत्नी अंजना उर्फ रुबी की हालत गंभीर है। दोनों की हालत नाजुक होने पर पीएचसी से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मरने वालों में सभी परिवार के सदस्य हैं। ये लोग रिश्तेदार के यहां मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए कार से बिहार के मैरवा जा रहे थे। शवों को पोस्टमार्टम भेजकर घटना की जानकारी मृतकों के परिवार को दे दी गई है।

सियासी मीयर की रिपोर्ट