Tuesday , September 24 2024

अलग -अलग सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत..

अलग -अलग सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत..

रायपुर, । दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में बीती रात तीन युवकों की मौत हो गई। एक अन्य युवक घायल है, जिसका इलाज जारी है। मृतक दोनों युवक भाई हैं । हादसे में घायल युवक को इलाज के लिए धरसीवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रायपुर मेकाहारा रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार एक दुर्घटना कोरबा जिले के पाली थाना क्षेत्र बिलासपुर से कटघोरा नेशनल हाईवे पर बीती रात डुमरकछार के पास हुई।जहां ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।दोनों मृतक भाई हैं ।मृतकों का नाम रामू मरकाम व विष्णु मरकाम है और ग्राम डुमरकछार निवासी बताए जा रहे हैं।

दूसरी दुर्घटना धरसीवां क्षेत्र के चरोदा ओवरब्रिज पर हुई।जहां तेज रफ़्तार कार ने एक बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जाति प्रमाणपत्र बनवाने रायपुर के दतरेंगा सेजबहार निवासी प्रभु धुरू अपने दामाद योगेश मरकाम के साथ बाइक से अपनी वंशावली की खोज में हथबंध गए थे। हथबंध से बुधबार देर शाम रायपुर आते समय चरोदा ओवरब्रिज के ऊपर पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे प्रभु धुरू की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य बाइक पर मृतक के साथ चल रहे नन्दकुमार मरकाम ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इस दर्दनाक हादसे में घायल मृतक के दामाद को धरसीवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रायपुर मेकाहारा रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

सियासी मीयर की रिपोर्ट