Tuesday , September 24 2024

सनातन धर्म के विरोधियों को न सत्ता में रहने का अधिकार न आने का : दीया कुमारी..

सनातन धर्म के विरोधियों को न सत्ता में रहने का अधिकार न आने का : दीया कुमारी..

जयपुर,। सांसद दीया कुमारी ने नाथद्वारा विधानसभा के उनवास में पीएमजीएस योजना के अंतर्गत बनने वाली 6.79 करोड़ की सड़क का शिलान्यास किया।
उनवास में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तृतीय फेज-2 में खमनोर से केसुली वाया उनवास सेमल तक 6.79 करोड़ की लागत से 8.50 किलोमीटर बनने वाली सड़क का शिलान्यास करते हुए सांसद दीया कुमारी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है और उसी का परिणाम है की गांव गांव में सड़कों का जाल बिछाया गया है।
सांसद ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति के चलते सनातन धर्म का अपमान कर रही है। सनातन धर्म को नष्ट करने का आह्वान करने वाली कांग्रेस कोई दल नहीं है यह तो गुंडों की गैंग है। ऐसे लोगों को न सत्ता में रहने का अधिकार है, न सत्ता में आने का।
शिलान्यास कार्यकम के दौरान कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह, महेश प्रताप सिंह, मण्डल अध्यक्ष संदीप श्रीमाली, मंडल अध्यक्ष हरदयाल सिंह, प्रदीप काबरा, जितेंद्र सिंह, सरपंच गीता श्रीमाली सरपंच, राजेंद्र श्रीमाली, संगीता चौहान, मदन सिंह चौहान, योगेन्द्र सिंह, सीपी धींग, प.स. सदस्य तनसुख सोनी, कोमल सोनी, माँगु सिंह आदि पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सियासी मीयार की रिपोर्ट