Monday , September 23 2024

गाजियाबाद में एमएलसी को सेक्सटोर्शन में फसाने की कोशिश, मुकदमा दर्ज..

गाजियाबाद में एमएलसी को सेक्सटोर्शन में फसाने की कोशिश, मुकदमा दर्ज..

गाजियाबाद,। गाजियाबाद में विधान परिषद के सदस्य को सेक्सटोर्शन के मामले में फसाने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने इसको लेकर कवि नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पीड़ित का आरोप है कि उसे वीडियो कॉल के जरिए ब्लैकमेल कर फंसाया गया है. पूरा मामला गाजियाबाद के कवि नगर इलाके का है.

अश्लील वीडियो कॉल कर किया ब्लैकमेल: एमएलसी दिनेश गोयल ने पुलिस को शिकायत दी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि 10 तारीख को उन्हें व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आया जिसमें एक महिला अश्लील हरकतें करने लगी. जब उन्हें कुछ समझ नहीं आया तो उन्होंने तुरंत फोन कॉल को डिस्कनेक्ट कर दिया. इसके बाद उन्हें अगले दिन 11 तारीख को एक अन्य मोबाइल नंबर से फोन कॉल आया.

दूसरे फोन कॉल को करने वाले व्यक्ति ने खुद का नाम ऋषिपाल शुक्ला बताया और कहा कि दिनेश गोयल द्वारा एक लड़की के साथ वीडियो कॉल पर अश्लील हरकतें की गई है. आरोपी ने खुद को द्वारका साइबर थाने की पुलिस में तैनात बताया और ब्लैकमेल करने की कोशिश की. एमएलसी का आरोप है कि इस तरह उनको झूठे मामले में सेक्सटोर्शन का शिकार बनाने की कोशिश की गई जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी है. पुलिस को वह दोनों मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं जिससे वीडियो कॉल की गई और इसके अलावा उनको ब्लैकमेल किया गया.

कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज: कविनगर थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस तरह के मामले पहले भी दर्ज हो चुके हैं. ऐसे मामलों में लोग डर की वजह से पुलिस के पास नहीं जाते हैं. मगर एमएलसी दिनेश गोयल ने तुरंत पुलिस को सूचना देकर मामला दर्ज करवा दिया है.

आपके बता दें कि इस तरह के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अनजान महिला द्वारा वीडियो कॉल किया जाता है और उस पर गंदी हरकतें करके बाद में पीड़ित को ही फंसा दिया जाता है. उस ब्लैकमेलिंग के जरिए मोटा रुपया वसूला जाता है. वहीं देखना होगा कि इस मामले में पुलिस अब कब तक आरोपी को पकड़ पाती है.

सियासी मीयर की रिपोर्ट