Monday , September 23 2024

योगी सरकार के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ने लगाई झाड़ू.

योगी सरकार के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ने लगाई झाड़ू.

हमीरपुर, । श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ ने रविवार को यहां स्वच्छता पखवारे का शुभारंभ करते हुए सार्वजनिक स्थल पर खुद सफाई की। उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों के अलावा आम लोगों को स्वच्छता अपनाने की शपथ भी दिलाई।

स्थानीय चौरादेवी मंदिर प्रांगण में आयोजित स्वच्छता कार्यक्रम में खुद झाड़ू पकड़ी और गंदगी साफ करते हुए स्वच्छता पखवारे का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आवाह्न पर आज पूरे देश में यह कार्यक्रम हो रहे है। लिहाजा सभी को ऐसे कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। कहा कि जीवन में स्वच्छता का बड़ा महत्व है। इसे अपनाने से शरीर स्वस्थ रहता है।

राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद ने कहा कि यह स्वच्छता अभियान महात्मा गांधी के सपनों का साकार करने की दिशा में उठाया गया एक अत्यंत सराहनीय कदम है।

इस मौके पर प्रमुख सचिव एवं नोडल अधिकारी डॉ.शन्मुगा सुंदरम एमके, जिलाधिकारी राहुल पाण्डेय, एडीएम वित्त एवं राजस्व रमेश चन्द्र तिवारी, सीडीओ सीएस शुक्ला, एडीएम न्यायिक नागेन्द्र नाथ यादव, एसडीएम सदर समेत अन्य अधिकारियों ने झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। कार्यक्रम का संचालन जलीस खान ने किया।

सियासी मीयार की रिपोर्ट