Monday , September 23 2024

प्रधानमंत्री मोदी जगदलपुर पहुंचे, मां दंतेश्वरी के दर्शन के बाद सभास्थल के लिए रवाना -कांग्रेस के बस्तर बंद का अनोखे तरीके से विरोध…

प्रधानमंत्री मोदी जगदलपुर पहुंचे, मां दंतेश्वरी के दर्शन के बाद सभास्थल के लिए रवाना -कांग्रेस के बस्तर बंद का अनोखे तरीके से विरोध…

जगदलपुर/नई दिल्ली, 03 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर पहुंच कर सीधे बस्तर की आराध्य देवी के दर्शन के लिए मां दंतेश्वरी मंदिर पहुंचे। यहां दर्शन-पूजन के बाद सीधे लालबाग के लिए रवाना हो गये, जहां वे आमसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री के जगदलपुर प्रवास पर कांग्रेस के बस्तर बंद का आम जनता और व्यापारियों ने अनोखे तरीके विरोध जताते हुए, प्रधानमंत्री के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है। व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठानों में स्टीकर चिपका दिया है, जिसमें लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आमसभा में सम्मिलित होने के लिए प्रतिष्ठान स्वेच्छा से बंद रखा गया है। प्रधानमंत्री आज एनएमडीसी स्टील प्लांट को देश को समर्पित करेंगे। प्रधानमंत्री कुल 26000 करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों की सौगात देंगे।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी के जगदलपुर प्रवास को लेकर कांग्रेस और कांग्रेस को समर्थन करने वाले आदिवासी समाज के एक धड़े जिसका नेतृत्व कांग्रेस के प्रकाश ठाकुर करते हैं, उन्होंने बस्तर बंद का आह्वान किया है। बस्तर चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ने भी कांग्रेसी होने के नाते 03 बजे तक बंद को समर्थन दिया है। जिसके बाद व्यापारियों ने अनोखा कदम उठाया। व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठानों में स्टिकर चिपका दिया है, जिसमें लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी की आमसभा में सम्मिलित होने के लिए प्रतिष्ठान स्वेच्छा से बंद रखा गया है।

सियासी मियार की रिपोर्ट