Monday , September 23 2024

सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले दो दिवसीय दौरे पर आज पहुंचेंगे लखनऊ…

सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले दो दिवसीय दौरे पर आज पहुंचेंगे लखनऊ…

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को लखनऊ पहुंचेंगे। वह आज सायं जनेश्वर मिश्र पार्क में दिव्य प्रेम सेवा मिशन की ओर से आयोजित जाणता राजा महानाट्य में हिस्सा लेंगे।

सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले भारतीय किसान संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व संगठन मंत्री रहे ठाकुर संकटा प्रसाद सिंह के जन्मशताब्दी समारोह में मुख्यवक्ता के रूप में शामिल होंगे। जन्म शताब्दी समारोह का आयोजन शनिवार को राम मनोहर लोहिया परिकल्प भवन (सिंचाई विभाग) तेलीबाग में किया जायेगा।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में रक्षामंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह और विशिष्ट अतिथि के रूप में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय बौद्धिक प्रमुख स्वान्त रंजन भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में भाष्य भूमिका का निर्वहन किसान संघ के अखिल भारतीय महामंत्री मोहिनी मोहन मिश्र करेंगे।

किसान संघ के प्रान्त संगठन मंत्री रामचेला ने बताया कि इस अवसर पर ठाकुर संकटा प्रसाद के जीवन पर आधारित एक विशेषांक का विमोचन भी सरकार्यवाह करेंगे। कार्यक्रम में किसान संघ के देशभर के प्रतिनिधि और ठाकुर संकटा प्रसाद से जुड़े तथा उनके परिवार के लोग भी शामिल होंगे।

सियासी मियार की रिपोर्ट