Monday , September 23 2024

एसए20 के इतिहास में सबसे कम स्कोर पर आउट हुई प्रिटोरिया कैपिटल्स

एसए20 के इतिहास में सबसे कम स्कोर पर आउट हुई प्रिटोरिया कैपिटल्स

गकेबरहा गत चैंपियन सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने प्रिटोरिया कैपिटल्स को सोमवार रात एसए20 के संक्षिप्त इतिहास के सबसे कम स्कोर 52 रन पर समेट दिया और केवल सात ओवर के अंदर उस स्कोर का पीछा कर एक प्रमुख बोनस-पॉइंट हासिल किया।

सेंट जॉर्ज पार्क की पिच पर, जहां आश्चर्यजनक रूप से तेज गेंदबाजों के लिए तेज उछाल था, मेजबान टीम का पहले गेंदबाजी करने का निर्णय जोरदार तरीके से सही साबित हुआ। मैच के तीसरे ओवर तक प्रिटोरिया कैपिटल्स के लिए सब कुछ ठीक था, लेकिन तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर 25 के कुल स्कोर पर डैनियल वॉरॉल ने फिल साल्ट (10) को स्टंप के पीछे ट्रिस्टन स्टब्स के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा और यहां से कैपिटल्स की गाड़ी पटरी से उतर गई।

चौथ ओवर में मार्को यान्सन ने विल जैक्स (12) के पवेलियन भेज कैपिटल्स को दोहरा झटका दिया। इसके बाद कैपिटल्स की पारी लड़खड़ा गई और पूरी टीम 13.3 ओवरों में केवल 52 रनों पर सिमट गई।

सनराइजर्स ईस्टर्न केप के लिए ओटनील बार्टमैन ने 4, डेनियल वॉरॉल ने 3, मार्को यान्सन ने 2 और पैट्रिक कुर्गर ने 1 विकेट लिया।

53 रनों के छोटे स्कोर का पीछा करने उतरी ईस्टर्न केप की भी शुरुआत खराब रही और केवल 4 रन के कुल स्कोर पर वेन पॉर्नेल ने डेविड मालन (1) को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद जॉर्डन हेरमन (नाबाद 20) और टॉम एबल (नाबाद 31) ने कोई और नुकसान नहीं होने दिया और 6.5 ओवर में अपनी टीम को जीत दिला दी।

सियासी मियार की रीपोर्ट