Sunday , September 22 2024

जम्मू के आतंकी हमले में मेरठ के चार लोग घायल..

जम्मू के आतंकी हमले में मेरठ के चार लोग घायल..

मेरठ। जम्मू-कश्मीर में शिवखोड़ी मंदिर से कटरा आ रही बस पर आतंकी हमले में मेरठ के चार लोग घायल हुए हैं। रविवार की देर रात जम्मू पुलिस ने मेरठ पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस मेरठ में घायलों के पते तलाशने में जुटी है।

जम्मू-कश्मीर के शिवखोड़ी मंदिर से कटरा लौट रही तीर्थयात्रियों की बस पर रविवार की देर शाम पोनी क्षेत्र में तेरयाथ गांव के पास आतंकियों ने बस पर हमला किया था। इस फायरिंग से चालक बस से नियंत्रण खो बैठा और बस खाई में गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई। जबकि 33 यात्री घायल हो गए। रविवार की देर रात जम्मू पुलिस ने मेरठ पुलिस को सूचना दी कि घायलों में मेरठ के भी चार लोग शामिल हैं। जम्मू पुलिस ने केवल नाम ही मेरठ पुलिस को बताए। घायलों में मेरठ के पवन कुमार पुत्र हरफूल सिंह, प्रदीप कुमार पुत्र हरपाल सिंह, तरुण कुमार पुत्र विमल कुमार और अभिषेक घायल है। उन्हें जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घायलों के घर का पता नहीं मिलने के कारण मेरठ पुलिस उनके परिजनों को सूचना नहीं दे पाई है।

मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह के अनुसार, जम्मू पुलिस ने घायलों के नाम के साथ केवल मेरठ यूपी लिखकर भेजा है। उनके साथ भेजे गए नंबरों पर काफी प्रयास के बाद भी संपर्क नहीं हो पाया। नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर घायलों के परिजनों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

सियासी मियार की रेपोर्ट