Saturday , September 21 2024

रिश्वतखोरी में आरोपी दरोगा थाने से लापता, मोबाइल भी किया बंद; एसएसपी ने किया निलंबित..

रिश्वतखोरी में आरोपी दरोगा थाने से लापता, मोबाइल भी किया बंद; एसएसपी ने किया निलंबित..

बदायूं, 22 जून । बदायूं के कादरचौक थाने में रिश्वत लेते पकड़े गए हेड कांस्टेबल का साथ देने वाला दरोगा महेश कुमार थाने से लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि वह अपना मोबाइल बंद करके भाग गया है। अभी उसका कुछ पता नहीं चला है। एसएसपी ने दोनों को निलंबित कर दिया है।

शुक्रवार दोपहर कादरचौक थाने में रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल प्रवेंद्र कुमार रंगेहाथ पकड़ा गया था। वह छेड़छाड़ के आरोपी का मामला खत्म कराने के नाम पर 50 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था। बृहस्पतिवार को ही वह दरोगा महेश कुमार के साथ मामले की जांच कराने पहुंचा था।

रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा गया था हेड कांस्टेबल
सिपाही ने मामला खत्म कराने के नाम पर रुपये मांगे थे। उस व्यक्ति ने एंटी करप्शन ब्यूरो से शिकायत कर दी थी। शुक्रवार को थाने में रिश्वत लेने के दौरान दरोगा मौजूद नहीं था। केवल हेड कांस्टेबल ने ही अपने हाथ में रुपये लिए थे। तभी उसको एंटी करप्शन टीम ने पकड़ लिया था।

दोनों के खिलाफ उझानी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है। हेड कांस्टेबल को टीम बरेली ले गई। मामला भी एंटी करप्शन के यहां ट्रांसफर हो गया है। इधर, आरोपी दरोगा भी थाने से गायब है। उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है। देर रात एसएसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

सियासी मियार की रपोर्ट