Saturday , September 21 2024

उन्नाव सड़क हादसे में त्वरित कार्यवाही पर जेडीयू नेता आनंद मोहन ने की मुख्यमंत्री योगी की प्रशंसा..

उन्नाव सड़क हादसे में त्वरित कार्यवाही पर जेडीयू नेता आनंद मोहन ने की मुख्यमंत्री योगी की प्रशंसा..

उन्नाव, 11 जुलाई । उन्नाव जनपद से गुजरने वाले लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर हुए बस-टैंकर की भिड़ंत की घटना में घायलों से मिलने देर रात बिहार के जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के नेता आनंद मोहन पहुंचे। उन्होंने अस्पताल में भर्ती घायलों से मुलाकात की और उपचार सम्बंधी जानकारी ली। हादसे में मरने वाले आश्रितों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

जेडीयू नेता आनंद मोहन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार के सीवान से चलकर दिल्ली जा रही डबल डेकर बस उप्र के उन्नाव जनपद में हादसा हो गया था। हादसे में 18 लोगों की मौत और 20 लोग घायल हो गए थे। इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेकर जिस तेजी के साथ राहत और बचाव कार्य कराया, उसके लिए उनकी जितनी सराहना की जाए वह कम है। हादसा दुखद है और इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों को सहायता राशि दिए जाने का एलान किया गया, इसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं।

आनंद मोहन ने कहा कि प्रशासन ने भी बेहतर तालमेल के साथ हादसे के बाद त्वरित मौके पर पहुंचकर जो कार्यवाही की वह अधिकारी व कर्मचारी प्रशंसा के पात्र हैं। अधिकारियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और जल्द उपचार मिलने से कई लोगों की जान बच गई। इस घटना पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी संज्ञान लिया है। उन्होंने भी मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये की सहायता राशि दिए जाने की घोषणा की है। उन्होंने हादसे के हताहत लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। वहीं उनकी सांसद पत्नी लवली आनंद भी इस हादसे को लेकर दुख प्रकट किया है। वह भी इस हादसे के पीड़ित घायलों से मिलने के लिए गुरुवार को उन्नाव आ रही हैं। वह घायलों से मिलकर उनका हालचाल लेंगी।

सियासी मियार की रीपोर्ट