Saturday , September 21 2024

बरेली में 85 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म, मौत..

बरेली में 85 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म, मौत..

बरेली, बरेली के हाफिज गंज क्षेत्र में सोमवार को एक युवक ने बुजुर्ग महिला से घर में घुस कर कथित रूप से बलात्कार किया जिसके बाद महिला की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने 35 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान पड़ोस में रहने वाले राकेश के रूप में हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला (85) अपने घर में अकेली रहती थीं। उनके पति और बेटे की मौत हो चुकी है। पड़ोस में महिला के भाई-भाभी रहते हैं और महिला की बहू उनके साथ रहती है। उन्होंने बताया कि वृद्धा की बहू के मुताबिक सोमवार दोपहर करीब एक बजे वह किसी काम से घर गई तो यह देखकर स्तब्ध रह गईं कि मोहल्ले का युवक राकेश उनकी वृद्ध सास से दुष्कर्म कर रहा है।

पुलिस ने बताया कि वृद्धा की बहू ने शोर मचाया तो आरोपी युवक राकेश वहां से भाग गया। इसके बाद परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, लेकिन इस बीच वृद्धा की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। आर्य ने बताया कि आरोपी शराबी है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है और मामले की जांच जारी है।

सियासी मियार की रीपोर्ट